Gossipganj
Film & TV News

उरु आदर लव के राइट्स खरीद सकते हैं करण जौहर

प्रिया प्रकाश का दीवाना हुआ बॉलीवुड

0 255

उरु आदर लव के राइट्स खरीद सकते हैं करण जौहर, वैलेंटाइन डे से पहले मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का दीवाना पूरा इंड‍िया हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया प्रकाश वॉर‍ियर ने अपने एक्सप्रेशन से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी हैं। यूट्यूब और सोशल मीड‍िया पर इस वीड‍ियो को लाखों लोगों ने देखा। अब 3 मार्च को रिलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म की लीड एक्ट्रेस प्र‍िया प्रकाश को फ‍िल्‍मों के ऑफर म‍िलने लगे हैं।

बता दें क‍ि प्रि या प्रकाश की फ‍िल्मअ ‘उरु आदर लव’ के ह‍िंदी रीमेक के राइट्स खरीदने को लेकर बॉलीवुड के न‍िर्माताओं में  होड़ लगी हुई है। न‍िर्माता करण जौहर इस होड़ में सबसे आगे बताए गए हैं। उनके दफ्तर के सूत्रों के हवाले से पता चला है कि जल्द ही डील लॉक हो सकती है। दूसरी ओर, एकता कपूर की बालाजी से लेकर साजिद नडियाडवाला की कंपनी की टीमें भी इस डील पर नजरें गड़ाए हुए हैं।

करण जौहर की कंपनी के सूत्र बताते हैं कि करण जौहर को अगर रीमेक राइट्स मिल जाते हैं, तो वे प्रिया प्रकाश को हिंदी पर्दे पर लॉन्च करेंगे और उनके हीरो के तौर पर बॉलीवुड से किसी चेहरे को आगे लाएंगे।

रातोंरात स्टारडम हासिल करने वाली प्र‍िया प्रकाश से सबसे पहले ‘पिंक’  फिल्म के डायरेक्टर अनिरुद्ध राय चौधरी ने अपनी फ‍िल्‍म के ल‍िए डेट्स मांगी। लेक‍िन आपको ये जानकार हैरानी होगी कि प्र‍िया ने 7 बड़ी फिल्मों के प्रस्ताव ठुकरा दिए हैं।

प्रिया प्रकाश ने खुद बताया क‍ि फिलहाल मुझे कई ऑफर मिल रहे हैं, जिन्हें स्वीकार करना संभव नहीं है। मैं अगस्त तक किसी भी अन्य फिल्म में काम नहीं कर सकती, क्योंकि हमने फिल्म उरु आदर लव अभी तक पूरा नहीं किया है।”

बकौल प्रिया करियर को वो हल्के में नहीं ले रही हैं। बता दें कि प्रिया ने अभी अपनी पढ़ाई भी पूरी नहीं की है, लिहाजा वो अपने लिए वक्त रखना चाहती हैं। वैसे उन्होंने स्पष्ट किया है कि बड़े बैनर ही उनसे संपर्क करें! प्रिया शाहरुख, रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली जैसे बड़े नामों के साथ ही काम करना चाहती हैं।

इन बातों से तो प्रिया खासी परिपक्व लगती हैं। वे अपनी पहली फिल्म उरु आदर लव को न केवल शत-प्रतिशत दे रही हैं, बल्कि उन्होंने साबित कर दिया है कि उम्र भले ही कम हों, फैसले समझदारी से ही लेंगी। वैसे भी बेहद कम उम्र में साउथ की फिल्मों से शुरुआत करने के बाद भी डेब्यू फिल्म उरु आदर लव से जो शोहरत प्रिया ने हासिल की है, वह मिसाल के लायक है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...