Gossipganj
Film & TV News

करण जौहर को ढूंढ निकाला उनके जुड़वा भाई ने, करन ने कहा मैं हूं स्पीचलेस!

0 170

करण जौहर का जुड़वा भाई मिल गया है। अब ट्वीटर पर तो यही हलचल है। वैसे भी बॉलीवुड में जुड़वां किरदारों पर खूब फिल्में बनी हैं और ये सिर्फ आजकल ही नहीं बल्कि काफी पहले से चला आ रहा है। वैसे भी अभी तक आपने अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान, ऐश्‍वर्या और माधुरी के हमशक्‍ल देखे होंगे। आप खुद भी सोच में पड़ गए होंगे कि असली कौन और नकली कौन लेकिन अब सामने आया है करण जौहर का हमशक्‍ल। करण को खुद उसे देखकर एकाएक विश्‍वास नहीं हुआ कि किसी आदमी की शक्‍ल इतनी कैसे मिल सकती है। करण को अपना यह हमशक्‍ल मिला ट्विटर पर। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने इस हमशक्‍ल की फोटो भी शेयर की है।

हुआ यूं कि करण ने सलमान की फिल्‍म लवरात्रि के नए गाने ‘तेरा हुआ’ का एक विडियो शेयर किया था। उस पर पाकिस्‍तान के उस्‍मान खान नाम के इस शख्‍स ने अपना फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘लोग कहते हैं कि मैं करण जौहर के जैसा दिखता हूं। क्‍या ये सच है?’ फिर करण ने इस शख्‍स के फोटो पर रीट्वीट करते हुए लिखा, कुछ ट्वीट्स मुझे स्‍पीचलैस कर देते हैं। यह उनमें से एक है। जाहिर है कि करण जौहर को भी उस शख्स को देखकर यकीन नहीं हो रहा था कि कोई उनके जैसा यानि करण जौहर जैसा कैसे दिख सकता है। लेकिन जनाब ये दुनिया है और कहते हैं कि हर आदमी की शक्ल के सात आदमी इस दुनिया में रहते हैं।

करण ने इस ट्वीट को देखकर उनके फैंस को लग रहा है बहुत मजा आ गया। उन्‍होंने इस हमशक्‍ल को लेकर कुछ मजेदार ट्वी्टस किए हैं। किसी ने इस शख्‍स को कुंभ के मेले में बिछड़ा करण का भाई बताया है तो किसी ने लिखा है कि यह उनका भूत है। एक शख्‍स ने तो पूछा है कि करण क्‍या यह आपका जुड़वां भाई है। खैर जो भी लेकिन आप देखिए लोगों के मज़ेदार ट्वीट्स।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...