Gossipganj
Film & TV News

एन अनसूटेबल बॉय करण जौहर के रिश्तेदार करण को कोर्ट में घसीटने की तैयारी में

1

एन अनसूटेबल बॉय करण जौहर के रिश्तेदार करण को कोर्ट में घसीटने की तैयारी में , करण जौहर ने कुछ दिनों पहले अपने जीवन पर लिखी एक किताब के साथ खूब सुर्खियां बटोरी थी लेकिन लगता है कि किताब की कुछ बातें उनके रिश्तेदारों को बेहद चुभ गई हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करण की किताब से दुखी परिवार जल्द ही कोई कानूनी कार्रवाई कर सकता है , हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक इस बारे में परिवार के लोग को बड़ी कार्रवाई भी कर सकते हैं। आपको बता दें कि करण जौहर के रिश्तेदार दिल्ली में रखते हैं। उन्हीं में से एक यानि करण की कज़िन के पति और सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकील राजीव नायर ने बताया है कि करण ने अपनी किताब एन अनसूटेबल बॉय में कुछ बातें बहुत ही गलत लिखी हैं और वो तथ्यों से परे हैं। इस बात से उनके परिवार को काफी दुःख पहुंचा है।

दरअसल किताब में दावा किया गया है कि उनका परिवार दिल्ली में हलवाई की दुकान  चलाता था और उनके पिता यश जौहर को काउंटर पर इसलिए बिठा दिया जाता था क्योंकि परिवार वो सबसे पढ़े लिखे थे और उनको अच्छी तरह से अंग्रेजी आती थी। नायर के मुताबिक परिवार को सबसे ज़्यादा यही बात हर्ट कर गई है। सूत्रों के मुताबिक जौहर परिवार के कई लोग अच्छे पदों से रिटायर्ड हुए हैं और इनमे से एक यानि करण के एक बड़े भाई वेद प्रकाश जौहर तो न्यूयार्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से डिग्री होल्डर हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.