2 लाख का फटका लगा दिया कपिल शर्मा ने कंपनी को, जानिए क्यों?

0
72
2 लाख

2 लाख का फटका लगा दिया कपिल शर्मा ने कंपनी को, जानिए क्यों? , फिरंगी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही है, इसलिए कपिल शर्मा परेशान हैं। चूंकि वो खुद परेशान हैं इसलिए उन्होंने एक पूरी कंपनी को परेशान कर दिया।

दरअसल कपिल ने आखिरी वक्त में एक मीडिया कॉनक्लेव में जाने से इंकार कर दिया। इस वजह से कंपनी को लाखों का नुकसान हो गया। कपिल शर्मा को एक मीडिया कॉनक्लेव में हिस्सा लेने के लिए रविवार को दिल्ली जाने वाले थे। कपिल की वजह से आयोजकों को उनकी टिकट्स तीन बार री-बुक करने पड़े। उनके लिए फ्लाइट के बिजनेस क्लास के लिए तीन और इकोनॉमी के लिए चार टिकट्स बुक किये गए थे लेकिन उन्होंने आखिरी वक्त में इवेंट पर आने से इंकार कर दिया जिसकी वजह से करीब दो लाख रुपये का नुकसान हो गया।

इसे भी पढ़िए:   सुशांत सिंह राजपूत निकले चंदा मामा के टूर पर, नासा में ली है ट्रेनिंग

आपको बता दें कि कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ की स्क्रीनिंग 30 नवंबर को हुई जिसमें बॉलीवुड से कोई भी बड़ा चेहरा नहीं पहुंचा। फिल्म को समीक्षकों से भी अच्छे रिव्यू नहीं मिले। कपिल शर्मा की फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर इसका मुकाबला सनी लियोन की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ से है। किसी बड़ी फिल्म से कॉम्पटीशन के बावजूद ‘फिरंगी’ ने रिलीज के दो दिन में सिर्फ 4 करोड़ रुपये के करीब कमाई की है।

इसे भी पढ़िए:   एसएस राजमौली का ड्रीम प्रोजेक्ट है बाहुबली से भी तगड़ा, जल्द होगा काम शुरु

LEAVE A REPLY

14 + 1 =