Gossipganj
Film & TV News

कंगना रनौत की ये तमन्ना सिर्फ सलमान खान ही पूरी कर सकते हैं!

0 37

कंगना रनौत की ये तमन्ना सिर्फ सलमान खान ही पूरी कर सकते हैं! , सलमान खान और कंगना रनौत अब एक बार फिर आमने सामने आ गए हैं। जानेंगे तो आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल मामला कंगना रनौत की नई फिल्म से जुड़ा हुआ है। फिल्म ऐसी है कि अगर सलमान खान ने हां कर दी तब तो कंगना रनौत की किस्मत चमक जाएगी और अगर सुल्तान ने ना कर दी तब तो मुश्किल हो जाएगी।

दरअसल कंगना ने शैलेश आर सिंह की एक फिल्म साइन की है, जो थ्रीलर एक्शन से भरपूर है। सिंह चाहते हैं कि इस फिल्म का टाइटल नाम मेंटल रखा जाए। मेंटल नाम रजिस्टर कराने के लिए शैलेश ने कोशिश भी की पर उन्हें पता चला कि मेंटल नाम का रजिस्ट्रेशन सलमान खान ने पहले ही करा रखा है। ‘ट्यूबलाइट’ टाइटल नाम तो बाद में रखा गया था पहले इस फिल्म का रजिस्ट्रेशन मेंटल नाम से ही किया गया था।

खबरों की माने तो शैलेश जल्द ही भाईजान से इस टाइटल की मांग करने के लिए मिलने वालें हैं। देखतें है सलमान मेंटल नाम का टाइटल शैलेश को देते है या नहीं? या फिर कंगना को मनौती मांगनी पड़ेगी। कंगना इन दिनों मणिकर्णिका नाम की फिल्म में काम कर रहीं हैं जबकि सलमान खान टाइगर जिंदा है फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि मामले में पेंच क्या है। अपने सलमान खान तो बहुत अच्छे इंसान हैं वो तो हां कर देंगे लेकिन शक ये है कि शायद माने शायद सलमान खान टाइटिल देने से इंकार कर दें। वो इसलिए क्योंकि सलमान खान चाहते थे कि सुलतान फिल्म में कंगना रानौत अनुष्का शर्मा वाला किरदार निभाएं लेकिन कंगना ने बड़े ही बुरी तरीके से फिल्म को ना कर दिया था।

दरअसल सुलतान फिल्म में कंगना को नायिका का किरदार रोचक नहीं लगा था और उन्हें लगा कि महिला पहलवान वाला किरदार साइन करने से उनके लिए करियर में पीछे जाने की तरह होता। लेकिन वक्त का क्या है। पहले सलमान खान आए थे कंगना रनौत के पास अब कंगना रनौत को सलमान खान के पास जाना पड़ सकता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...