दीपिका पादुकोण ने जिस कलाकार को ठुकराया कंगना रनौत ने अपनाया उसे!

0
71
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने जिस कलाकार को ठुकराया कंगना रनौत ने अपनाया उसे! बॉलीवुड की सबसे बेबाक अदाकारा कंगना रनौत इस समय अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती दिखेंगी। बताया जा रहा है कि कंगना ने फिल्म का हैदराबाद और जोधपुर का शेड्यूल पूरा कर लिया है और अब वो अपनी अगली फिल्म की तैयारी करने में जुटने जा रही हैं। अगर बॉलीवुड के गलियारों से आ रहीं खबरों की मानें तो कंगना रनौत की अगली फिल्म थ्रिलर जॉनर की होगी। जिसका नाम मेंटल हो सकता है।

इसे भी पढ़िए:   नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मॉनसून शूटआउट का गाना ‘पल’ रिलीज

मिड-डे की एक खबर के अनुसार, ‘कंगना रनौत अपनी नई फिल्म में कलाकार विक्की कौशल के साथ काम करती दिख सकती हैं। जब कंगना ने फिल्म की कहानी को सुना तो उन्होंने तुरंत ही इसे करने के लिए हामी भर दी थी। फिल्म के निर्माताओं को कंगना के अपोजिट एक ऐसा कलाकार चाहिए था जो उनको अदाकारी के मामले में बराबर की टक्कर दे सके। इसीलिए विक्की कौशल को फिल्म में लेने के बारे में सोचा गया है।’

इसे भी पढ़िए:   कम उम्र दिखने के लिए सलमान खान घटा रहे हैं अपना वजन!

खबरों की मानें तो कंगना की इस फिल्म के लिए विक्की से पहले आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव से बात की गई थी लेकिन उन्होंने कुछ कारणों के चलते फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद यह फिल्म विक्की के हाथ लग गई। फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने यह जानकारी दी है कि कंगना की यह फिल्म पहले फरवरी के महीने से शुरू होने वाली थी लेकिन अब इसको शुरू होने में थोड़ा वक्त लगेगा। जहां कंगना अपनी मणिकर्णिका में के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं तो वहीं विक्की इस समय राज़ी, दत्त बायोपिक और उरी जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं। जैसे ही दोनों कलाकार अपनी फिल्मों को पूरा कर लेते हैं, वैसे ही वो इस पर काम करना शुरू कर देंगे।

इसे भी पढ़िए:   सुहैब इलियासी | इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का एंकर ही बन गया वॉन्टेड | उम्रकैद

खैर वैसे भी दीपिका पादुकोण अभी पद्मावत को सेलीब्रेट कर रही हैं। फिल्म दीपिका पादुकोण के किरदार की काफी तारीफ भी हो रही है। लेकिन ये वजह अब तक साफ नहीं हो पाई कि आखिर दीपिका पादुकोण ने विक्की कौशल के साथ फिल्म करने से इंकार क्यों कर दिया था।

LEAVE A REPLY

four + eleven =