Gossipganj
Film & TV News

मणिकर्णिका में कंगना रनौत की मनमानी | प्रोड्यूसर साइन करवाएगा एग्रीमेंट

0 223

मणिकर्णिका में अपनी मनमानी को लेकर कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। निल बट्टे सन्नाटा और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने उन्हें अपनी नई फिल्म पंगा में साइन किया है। सूत्रों के मुताबिक, कंगना से इस फिल्म के शूट करने से पहले ‘नो इंटरफेरेंस’ कॉन्ट्रेक्ट साइन करवाया जाएगा। इस कॉन्ट्रेक्ट का मतलब होगा कि कंगना इस फिल्म में किसी भी तरह की दखलअंदाजी नहीं कर पाएंगी।

आपको बता दें कि मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष के एनटीआऱ की बायोपिक में व्यस्त होने के कारण मणिकर्णिका के निर्देशक का काम भी कंगना रनौत को मिल गया था। उनकी दखलंदाजी इतनी बढ़ गई थी कि हाल ही में कंगना के बिहेवियर के चलते सोनू सूद ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को छोड़ दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में काफी दखल दे रही थी। वो कुछ सीन के लिए फिल्म की डायरेक्टर भी बन गईं थी। हालांकि कंगना के प्रवक्ता ने डायरेक्टर होने की बात खारिज की थी। माना ये भी जा रहा है कि कंगना के रवैये से परेशान होकर ही सोनू सूद ने फिल्म को छोड़ दिया था। इसके अलावा फिल्म लेखक अपूर्व असरानी ने भी कंगना पर बिना नाम लिए दखलअंदाजी का आरोप लगाया।  कंगना और अपूर्व के बीच ये विवाद फिल्म ‘सिमरन’ से शुरू हुआ था। कंगना ने इस फिल्म को लिखने के लिए क्रेडिट मांगा था, जबकि अपूर्व के मुताबिक उन्होंने ‘सिमरन’ की कहानी लिखी थी।

असरानी ने ट्वीट कर कहा, ‘एक स्टार फिल्म को हाइजैक कर रही हैं. यूनिट के सदस्यों की कड़ी मेहनत को दबाना आत्महत्या करने जैसा है। जब प्रभावित फिल्मकार उसे रोक नहीं पाते और चुप हो जाते हैं तो वह एक बेहद घमंडी शख्स को उपद्रव मचाने देते हैं और इससे फिल्म को बर्बाद होने देते हैं।’

गौरतलब है कि फिल्म पंगा में कंगना कबड्डी खिलाड़ी बनेंगी। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पंजाबी सिंगर-एक्टर जस्सी गिल भी होंगे। इसके अलावा फिल्म में ऋचा चड्ढा भी कबड्डी खेलती नज़र आएंगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...