Gossipganj.com
Film & TV News

कंगना रनौत ने मेंटल है क्या के निर्माता के सामने रख दी ऐसी शर्त की उनके होश उड़ गए

0

कंगना रनौत ने मेंटल है क्या के निर्माता के सामने रख दी ऐसी शर्त की उनके होश उड़ गए, कंगना रनौत की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो ‘मणिकर्णिका’ और ‘मेंटल है क्या’ के साथ तैयार हैं। अगर बॉलीवुड के गलियारों से सामने आ रही खबरों की मानें कंगना रनौत को अपनी इन दोनों फिल्मों के ऊपर इतना भरोसा है कि उन्होंने ‘मेंटल है क्या’ के निर्माताओं के सामने एक खास शर्त रख दी है। असल में कंगना रनौत को ‘मणिकर्णिका’ और ‘मेंटल है क्या’ की कहानियों पर इतना भरोसा है कि उन्हें लगता है कि उनकी यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहेंगी, इसीलिए उन्होंने ‘मेंटल है क्या’ के निर्माताओं के सामने यह शर्त रखी है कि वो फिल्म की कमाई में प्रॉफिट शेयरिंग करेंगी।

बता दें कंगना रनौत की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कारोबार नहीं कर पाई हैं, जिस कारण ‘मेंटल है क्या’ के निर्माता कुछ सोच में पड़े हुए हैं। देखना होगा कि उनका अंतिम फैसला क्या होगा ? कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ एक पीरियड ड्रामा होगी, जिसमें वो रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती दिखेंगी। इस फिल्म में उनके साथ सोनू सूद और अंकिता लोखंडे भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे। ‘मेंटल है क्या’ की बात करें तो इसकी कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म के पोस्टर्स से भी कहानी के बारे मे ज्यादा जानकारी हाथ नहीं लग पा रही है। ‘मेंटल है क्या’ में कंगना रनौत कलाकार राजकुमार राव के साथ अदाकारी करती दिखाई देंगी।

कंगना रनौत बॉलीवुड की अकेली ऐसी अदाकारा हैं, जो अपनी शर्तों पर फिल्म करती हैं। उनकी फिल्म में वो मुख्य होती हैं और मेल कलाकार का स्थान दूसरा होता है। बीते कुछ सालों में रिलीज हुई उनकी फिल्में इस बात की गवाही भी देती हैं कि दर्शक उनके लिए सिनेमाघरों का रुख करते हैं। कंगना रनौत भी इसको अच्छी तरह से समझती हैं, इसीलिए वो दर्शकों के सामने अलग-अलग तरह की फिल्में लाने की कोशिश में जुटी रहती हैं। कंगना रनौत ने मेंटल है क्या के निर्माता के सामने मुश्किल खड़ी कर दी है। अब देखना है कि वो इनकी मांग मानते हैं या नहीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...