Gossipganj
Film & TV News

2000 लोगों के सामने कपड़े बदलती थीं कंगना रनोत

0 55

2000 लोगों के सामने कपड़े बदलती थीं कंगना रनोत , रिलीज से पहले ‘रंगून’ एक्ट्रेस कंगना रनोत सुर्खियां में हैं। हों भी क्यों नहीं, उनका किरदार है ही इतना मजबूत कि इस पर कंगना का इतना इतराना तो बनता है। वैसे खबर है कि इस फिल्म के लिए कंगना को खासा परेशान भी होना पड़ा था। बताया जाता है कि नदी किनारे एक बोल्ड सीन के शूट होने पर कंगना को तुरंत अगले सीन के लिए कपड़े बदलना थे। कंगना ने खुलेआम तक़रीबन 2000 लोगों के बीच, कपड़ों से बने घेरे के अन्दर अपने कपडे बदले। फिल्म के किरदार की तरह ही असल जिंदगी मैं भी वो उतनी ही बिंदास हैं इसीलिए बिना शर्माए उन्होंने इतने सारे लोंगो के बीच अपने कपडे बदल पाईं।

रंगून इंटेंस लव के ईर्द-गिर्द घूमती एक पीरियड ड्रामा है। फिल्म के ट्रेलर समेत गाने “मेरे पिया गये इंग्लैंड”, “ब्लडी हैल”, “ये इश्क” और “टिप्पा” पसंद किए जा रहे हैं। यह सैफ अली खान, कंगना रनोत और शाहिद कपूर पर बनी एक रोमांचक प्रेम त्रिकोण फिल्म है। निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है। 24 फरवरी को यह रिलीज होने वाली है। रंगून में कंगना ‘जाबांज जूलिया’ का किरदार निभा रही हैं जो इंटरटेनर है, डांसर, सिंगर और खूब बिंदास है। कंगना ने इस फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए हैं और इंटेंस रोमांस के पलों में कंगना के एक्प्रेशन इस फिल्म में देखने लायक हैं।

फिल्म की कहानी भारत में आजादी से पहले की है, जिसमें युद्ध के साथ-साथ आपको रोमांस भी देखने को मिलेगा। जैसा कि आपको पता ही है, इस आजादी की लड़ाई में देश के अलग-अलग सपूतों का अपना-अपना अलग तरीका था। महात्मा गांधी ने आजादी के लिए अहिंसा को अपनाया, सुभाष चंद्र बोस ने अंग्रेजों को देश से बाहर करने के लिए आजाद हिंद फौज का गठन किया। ‘रंगून’ एक महत्वकांक्षी कोशिश है, एक ऐसी फिल्म बनाने की जो प्रेम त्रिकोण पर बेस्ड है लेकिन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...