Gossipganj.com
Film & TV News

कंघे का आखिर खुल गया राज़, कंघे का ऐसा इस्तेमाल सिर्फ काजोल ही कर सकती हैं

कंघे का आखिर खुल गया राज़, कंघे का ऐसा इस्तेमाल सिर्फ काजोल ही कर सकती हैं, काजोल का एक सीक्रेट हम आपको पहले ही बता चुके हैं, कि वो अपने मोबाइल फोन में एक छोटा सा कंघा यानि कांब छिपाकर रखती हैं। ये राज़ खुला, तो सामने आ गया एक और सीक्रेट। काजोल इस कंघे से बाल नहीं संवारतीं, कुछ और करती हैं।

दरअसल, हाल ही में संपन्न हुए एक अवॉर्ड शो में होस्ट मनीष पॉल बहाना बनाकर फ्रंट रो में बैठे सभी सेलेब्रिटीज़ के पर्स की तलाशी लेते हैं, जिनमें से मज़ेदार चीज़ें निकलती हैं। काजोल के पास पर्स नहीं था, लेकिन उनके मोबाइल फोन के कवर में से एक छोटा सा कंघा निकलता है। किसी वुमन के पास कंघा होना सामान्य बात है, लेकिन जो असामान्य बात है, वो है इस कंघे का इस्तेमाल।

काजोल का ये पर्सनल सीक्रेट स्टारडस्ट अवॉर्ड शो में खुलेगा, जब ये शो ऑन एयर होगा। वैसे काजोल के अलावा तलाशी के दौरान कई सेलेब्रिटीज़ के पर्स से मज़ेदार चीज़ें निकली हैं। मसलन, ऋषि कपूर के पर्स से मिंट तो जावेद अख़्तर के पर्स में चीनी की पुड़िया मिली।

आमतौर पर यही समझा जाता है कि कंघे का इस्तेमाल कोई भी बाल संवारने के लिए करता होगा, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि काजोल को अपने बालों से अधिक अपने शूज़ की चिंता है। वो अपने शूज़ पर कोई गंदगी बर्दाश्त नहीं कर पातीं। इस बात को लेकर वह इतनी कांशस हैं कि साफ़ करने लिए छोटा सा कॉम्ब रखती है, जो ब्रश की तरह होता है और वह उससे हमेशा अपने शूज साफ़ करती रहती हैं।