संजय दत्त की बायोपिक में काम करके सोनम कपूर को कुछ कुछ होता है , बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि जब उन्हें संजय दत्त की बायोपिक में काम करने का प्रस्ताव मिला तो वह रोमांचित हो गई। बॉलीवुड फिल्मकार राज कुमार हिरानी, संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त का किरदार निभाएंगेे। फिल्म में सोनम की मुख्य भूमिका होगी।

आपको बता दें कि इस फिल्म  में रणबीर कपूर और सोनम कपूर 10 साल बाद एक साथ काम करने वाले है। इन दोनों स्टार्स ने अपना फिल्मी करियर संजय लीला भंसाली की फिल्म  ‘सांवरियां’ से शुरु किया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म के रिलीज के बाद रणबीर और सोनम के बीच रिलेशनशिप की खबरों ने बहुत सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म के बाद दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया।

इसे भी पढ़िए:   हुमा कुरैशी के साथ ईलू-ईलू तो नहीं कर रहे हैं सोहेल खान

सोनम ने बताया कि वह संजय दत्त की बायोपिक में राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का मौका मिलने पर कूद पड़ी थीं। कहा जा रहा है कि इस बायोपिक में सोनम, संजय दत्त की प्रेमिका के रूप में दिखेंगीं। सोनम ने कहा, ‘दुर्भाग्य से मैं अपने किरदार के बारे में अभी नहीं बता सकती। लेकिन, मैं राजू हिरानी की बड़ी प्रशंसक हूं। मैंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं। मौका मिलने पर मैं कूद पड़ी। मेरा हाल यह था कि कुछ भी करना हो, बताओ क्या करना है।’

इसे भी पढ़िए:   दंगल के साथ आएगा जग्गा जासूस का ट्रेलर

गौरतलब है कि संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोइराला, करिश्मा तन्ना, विक्की कौशल और दीया मिर्जा जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं किया गया है।  इससे पहले संजय दत्त के  लुक में रणबीर कपूर का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसकी सभी ने बहुत प्रशंसा भी की थी।

इसे भी पढ़िए:   विशाल भारद्वाज के साथ आखिरकार ये काम करने को तैयार हुईं दीपिका

LEAVE A REPLY

three × 2 =