जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की बर्थ डे पार्टी में रणबीर कपूर के साथ कर दिया कांड,  बॉलीवुड में रणबीर कपूर की इमेज एक केसीनोवा बॉय की है। उनका नाम बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेत्रियो के साथ में जुड़ चूका है। लेकिन दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ तो उनकी सीरियस रिलेशनशिप के चर्चे रहे है। लेकिन फिलहाल रणबीर सिंगल है और खबर है कि उनकी मां नीतू उनके लिए लड़की ढूंढ रही है। लेकिन हाल ही में करण जोहर की पार्टी में कुछ और ही नजारा देखने को मिला।

इसे भी पढ़िए:   'बाग़ी 2' में टाइगर के साथ होगीं उनकी गर्लफ्रैंड दिशा पाटनी

दरअसल रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप के बाद में खबर आ रही थी कि आदित्य कैटरीना के काफी क्लोज हो गए है। ऐसे में रणबीर, आदित्य से नाराज है। आपको बता दे कि बीते कुछ समय से बॉलीवुड में यह खबरे गर्म है कि जाह्नवी, करण जोहर की फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी। फिलहाल रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म को लेकर खासा व्यस्त है। वही उनकी फिल्म जग्गा जासूस भी रिलीज होने वाली है।

इसे भी पढ़िए:   करण जौहर हैं रणबीर कपूर पर मेहरबान, सबसे मंहगे प्रोजेक्ट में मिला लीड रोल

दरअसल करण कि पार्टी में जाह्नवी कपूर,रणबीर के काफी क्लोज दिख रही थी। वे बार बार रणबीर से बात करने कि कोशिश करती हुई दिखाई दे रही थी। वही रणबीर अपने दोस्त आदित्य रॉय कपूर और अनुष्का शर्मा से बात करने में व्यस्त थे। वही इस पार्टी में रणबीर और आदित्य का साथ आना लोगो को काफी हैरान करने वाला था।

इसे भी पढ़िए:   50 करोड़ पार कर गई 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया'

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

2 + 6 =