Gossipganj.com
Film & TV News

जया बच्चन की इस शर्त की वजह से नहीं बन पाईं करिश्मा कपूर बच्चन खानदान की बहू

जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय से नहीं बल्कि करिश्मा कपूर से होती लेकिन ऐन मौके पर जया बच्चन को अपनी होने वाली बहू करिश्मा कपूर में ये बड़ी कमी दिखाई दी जिसके बाद उन्होंने ऐश्वर्या राय को अपनी बहू बनाया और करिश्मा कपूर को साफ मना कर दिया कि वो बच्चन खानदान की बहू नहीं बन सकतीं।

हलांकि इसका खुलासा कभी भी कपूर और बच्चन फैमिलीज के द्वारा नहीं किया गया कि ऐसा क्यों हुआ ? बता दे की अभिषेक बच्चन का अफेयर करिश्मा कपूर के साथ था, इस बात से हर कोई वाकिफ है। इन दोनों की लव स्टोरी शादी में तबदील होने वाली थी मगर कुछ कारणों की वजह से ये दोनों शादी के बंधन में नहीं बंध पाए। बाद में अभिषेक की शादी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हुई।

बता दे की अभिनेत्री जया बच्चन ने पीपल मैग्जीन को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके लिए पारिवारिक मूल्य और ट्रेडिशन कितने महत्वपूर्ण हैं। जया ने यह भी बताया कि अपने बच्चों को बड़ा करते समय उन्होंने इस बात का पूरा ख्याल रखा कि उनके बच्चे शालीन बनें। जब जया से पूछा गया कि क्या यही कारण था कि उन्होंने ऐश्वर्या राय को अपने घर की बहू बनाया?

इस पर अभिनेत्री जया ने जवाब दिया, ‘जी हां, यही कारण था कि मैंने अपने बेटे को ऐश के साथ शादी करने की इजाजत दी। मैं चाहती थी कि मेरी बहू को पारिवारिक मूल्य और कल्चर की अच्छी समझ हो। साथ ही जब जया से पूछा गया कि क्या पारिवारिक मूल्यों की वजह से ही अभिषेक और करिश्मा की शादी नहीं हो सकी? तो जया ने जवाब दिया ‘करिश्मा कपूर के अंदर कपूर खानदान का खून है। करिश्मा के पिता मेरे पति के अच्छे दोस्त हैं। करिश्मा के बारे में ऐसी बात नहीं कही जा सकती है।’