सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ नज़र आ सकती हैं जाह्नवी कपूर!

0
35
सिम्बा

सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ नज़र आ सकती हैं जाह्नवी कपूर! श्रीदेवी की बड़ी बेटी जहान्वी कपूर बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। ईशान खट्टर के साथ वो फिल्म धड़क में नज़र आने वाली है। 20 साल की उम्र में उन्हें अपने करियर का पहला ब्रेक मिलने जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की शूटिंग उदयपुर में शुरू हुई थी। लेकिन इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही जहान्वी को अपने करियर की दूसरी बड़ी फिल्म भी हाथ लगी है। खबरों की माने तो रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में जहान्वी रणवीर सिंह के साथ नज़र आने वाली है। जी हाँ! करियर के शुरू होने से पहले ही जहान्वी को रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह जैसे बड़े स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौक़ा मिलने जा रहा है।

इसे भी पढ़िए:   भोजपुरी फिल्म की करीना कपूर हैं पूनम दुबे! ज़ीरो फिगर है लाजवाब

रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा के सह-निर्माता करण जौहर ने जहान्वी के पिता और जाने माने प्रोडूसर बोनी कपूर को उनके इस रोल के लिए सुझाव दिए है। दरअसल बोनी ने ऑरिजनल फिल्म देखी थी और के हिसाब से हीरोइन का रोल काफी सीमित रखा गया है। जबकि हीरोइन के रोल को काफी इंटरेस्टिंग किया जा सकता था। वहीं, बात करें जहान्वी की तो फिल्मों में आने से पहले उनके अफेयर मीडिया में सुर्खियाँ बटोर रहे है। उनके और ईशान खट्टर के बीच काफी कुछ पक रहा है।

इसे भी पढ़िए:   रोहित शेट्टी बने थे जब अक्षय कुमार के बॉडी डबल, जानिए फिल्म का नाम

बता दें ‘सिंबा’ साउथ की फिल्म टेंपर का रीमेक है। इस फिल्म में एन टी रामा राव जूनियर और काजल अग्रवाल नज़र आये थे। अब ख़बरों की माने तो रणवीर सिंह के अपोजिट जहान्वी कपूर नज़र आने वाली है। हालांकि, अब तक इस फिल्म के लिए उनकी तरफ या फिल्म की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन जहान्वी का ऑन बोर्ड आना लगभग तय है। अब देखना है कि धड़क के बाद जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री रणवीर सिंह के साथ कैसी जमती है।

इसे भी पढ़िए:   सोशल मीडिया पर किसकी पोस्ट पर अमिताभ बच्चन ने कहा, बस हो गया!

LEAVE A REPLY