Gossipganj
Film & TV News

माधुरी दीक्षित के आइटम सॉन्ग पर थिरकती नज़र आएंगी जैकलिन फर्नांडिस

0 16

माधुरी दीक्षित के आइटम सॉन्ग पर थिरकती नज़र आएंगी जैकलिन फर्नांडिस, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म ‘बागी 2’ में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगी। खास बात यह है कि यह आइटम सॉन्ग माधुरी दीक्षित के ‘एक दो तीन’ का नया वर्जन होगा। बता दें, लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल की धुन पर पर बने इस गाने को अलका याज्ञनिक ने आवाज दी थी जबकि सरोज खान ने इसकी कोरियॉग्रफी की थी। अब 3 दशक बाद सरोज खान के आशीर्वाद से अहमद खान इस गाने को दोबारा रिक्रिएट कर रहे हैं जो ‘बागी 2’ के डायरेक्टर हैं। अहमद ‘चोली के पीछे’ गाने में सरोज खान के असिस्टेंट थे। वहीं, गाने को गणेश आचार्य कोरियॉग्राफ कर रहे हैं जो खुद ऑरिजनल वर्जन में बैकअप डांसर थे।

सरोज खान याद करते हुए कहती हैं कि गाने में दिखाई गई भीड़ में जूनियर आर्टिस्ट नहीं थे बल्कि 9 दिनों के शूट के दौरान लोग ट्रक में भरकर आ रहे थे। उन्होंने बताया कि पहले इस गाने को जेमिनी सर्कस के टॉप में फिल्माया जाना था और हम लोग यह चेक करने भी गए कि टेंट और स्टेज शूट के लिए ठीक है या नहीं लेकिन यह आइडिया ड्रॉप कर दिया गया जब फिल्म के डीओपी बाबा आजमी ने बताया कि लाइट्स टांगने के लिए रॉड्स नहीं हैं। इसके बाद सेट तैयार किया गया और HMI लैम्प्स का इस्तेमाल किया गया जो उस वक्त की लाइटिंग टेक्नॉलजी का सबसे अडवांस्ड कॉन्सेप्ट था।

इस दौरान सरोज ने यह भी बताया कि माधुरी ने इस गाने के लिए काफी मेहनत की थी। सरोज के मुताबिक, ‘माधुरी कथक डांसर के रूप में ट्रेन्ड थीं लेकिन बॉलिवुड स्टाइल को अपने अनुकूल बनाने के लिए उन्हें काफी दिक्कत हो रही थी। शूट से पहले उन्होंने 17 दिनों तक रिहर्सल किया।’ अहमद ने बताया, ‘एक दो तीन गाना फिल्म की कहानी में बिल्कुल फिट बैठता है। यह लोगों के पसंदीदा गानों में से एक है और मैंने गणेश से सरोज जी के स्टेप्स को नए गाने में भी रखने को कहा। साथ ही डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से भी कहा कि वह माधुरी दीक्षित के पिंक आउटफिट को ध्यान में रखते हुए ही जैकलिन का कॉस्ट्यूम डिजाइन करें। मैं पुराने गाने वाला ही फील नए वर्जन में भी चाहता हूं।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...