Gossipganj
Film & TV News

सलमान खान और यूलिया वंतूर का इस एक्स गर्लफ्रैंड ने करवाया ब्रेकअप!

यूलिया वंतूर ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट से बयां किया दर्द

0 149

सलमान खान और यूलिया वंतूर का इस एक्स गर्लफ्रैंड ने करवाया ब्रेकअप! सलमान खान और यूलिया वंतूर अफेयर की खबरों के कारण लाइमलाइट में रहने वाली इस प्रेम कहानी का अंत हो गया है। यूलिया ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है, जिससे उनका इशारा ब्रेक-अप की ओर होता साफ नजर आ रहा है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर ही अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। कभी कैटरीना से उनकी बढ़ती नजदीकियां तो कभी विदेशी सिंगर यूलिया वंतूर का सलमान और उनके परिवार के लोगों के साथ नजर आना। खैर कुछ समय पहले तक सलमान खान और यूलिया के रिलेशनशिप की खबरों से फिल्मी गलियारा पटा रहता था। लेकिन फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ कि शूटिंग से सलमान और यूलिया को लेकर खबरें कम हो गईं।

अगर बात करें यूलिया के पोस्ट की तो सोशल मीडिया पर यूलिया ने जो पोस्ट किया है उसमें लिखा है, “पिछले दिनों जो मैनें सबसे बड़ी गलती की है वो शायद ये है कि मैंने भरोसा किया था कि प्यार किसी सही इंसान को पाना है। पर हकीकत में प्यार सही इंसान बनना है। किसी ऐसे इंसान को मत खोजिए जिसके साथ आप अपनी जिंदगी बिताना चाहते हैं। बल्कि वैसा इंसान बनिए जैसे इंसान के साथ आप पूरी जिंदगी बिताना चाहते हैं।”

सलमान खान और यूलिया वंतूर

यूलिया के इस पोस्ट से तो ये काफी हद तक साफ है कि उनका दिल टूट चुका है लेकिन इसका कारण सलमान है या कोई और इसका जवाब तो यूलिया खुद ही दे सकती हैं। लेकिन इसके बाद यूलिया ने अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया और एक काली तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने पूछा, “कमेंट: ब्लैक इतना डार्क क्यों होता है? इस पोस्ट पर यूलिया ने कैप्शन में लिखा, “आप क्या कहते हैं और क्या करते हैं इससे फर्क नहीं पड़ता। कुछ लोग हमेशा अपनी समझ से चीज़ों का मतलब निकालते हैं। तो इन चीज़ों को हंसी में उड़ाइए और अपनी जिंदगी को एंजॉय कीजिए।”

बता दें कि यूलिया और सलमान खान के रिलेशन की खबरे आए दिन आती रहती थीं। इतना ही नहीं यूलिया को सलमान खान के पूरे परिवार के साथ छुट्टियों पर भी देखा गया। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इन खबरों को न तो कंफर्म किया और न ही ऐसी किसी भी खबर का खंडन किया। वहीं, कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग की शुरुआत से सलमान और यूलिया से सबका ध्यान हट कर सलमान और कैटरीना की जोड़ी पर आ गया। इतना ही नहीं काला हिरण मामले में फैसला आने से एक दिन पहले कैटरीना अर्पिता और उनके बेटे के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में सलमान के लिए दुआ मंगती नजर आई थीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...