विकास बहल की फिल्म सुपर 30 को कंगना की वजह से ऋतिक ने किया रिजेक्ट , कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी ऋतिक रोशन ने विकास बहल की फिल्म सुपर 30 को साइन किया था। यह फिल्म बिहार के एक ऐसे शख्स आनन्द कुमार के बारे में है जो कमजोर बच्चों को जेईई के एग्जाम के लिए तैयार करती है। अब यह खबरें आ रही है की ऋतिक इस फिल्म से अपने हाथ निकाल सकते है। गौरतलब है की स्क्रिप्ट तो एक बहाना लेकिन ऋतिक इस फिल्म को इसलिए भी रिजेक्ट कर रहे है क्योंकि विकास बहल इस फिल्म से जुड़े है जिन्होंने कंगना रनोट के साथ क्वीन बनायीं थी और जिसके बाद ही कंगना की किस्मत चमक उठी थी।

इसे भी पढ़िए:   राकेश रोशन ने रईस को साफ लहज़े में किया मना, काबिल वक्त पर ही होगी रिलीज़

आनंद कुमार  बिहार की राजधानी पटना में ‘सुपर 30’ नाम से एक कोचिंग संस्थान चलाते हैं। इस संस्थान से हर साल ज़्यादातर बच्चे आईआईटी के लिए सलेक्ट होते हैं। साल 2008 में तो इसके सभी बच्चों ने आईआईटी का एग्जाम क्रैक किया था।

इसे भी पढ़िए:   सनी लियोन को इस काम के लिए अरबाज़ खान से है बहुत अधिक उम्मीद

हाल ही में जब ऋतिक से अपनी इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसके बारे में कुछ ज्यादा नहीं बात की। उन्होंने बताया की सिनेमा एक ऐसा माध्यम हैं जिसे देखकर लोग उसके बारे में और अच्छी तरह से जानते है। मैं फिलहाल इस फिल्म को लेकर कुमार के साथ संपर्क में हूँ। हालांकि, अगर कुछ ऑफिशियल होता है तो ज़रूर आपको इस बात की खबर मिल ही जायेगी। कंगना और ऋतिक की लड़ाई अब पूरी दुनिया को पता चल गयी है और अब वो आने वाले समय में कंगना से जुड़े किसी भी शख्स के साथ काम नहीं करना चाहते हो।

इसे भी पढ़िए:   श्रद्धा कपूर की डिमांड जानकर उनके पापा शक्ति कपूर भी शॉक्ड रह गए

LEAVE A REPLY