कंगना रनौत से हुआ ऋतिक रोशन का आमना-सामना, जानिए आगे क्या हुआ?

0
69
कंगना रनौत

कंगना रनौत से हुआ ऋतिक रोशन का आमना-सामना, जानिए आगे क्या हुआ? ऐक्टर ऋतिक रोशन और ऐक्ट्रेस कंगना रनौत का विवाद किसी से छिपा नहीं है। बीते साल कंगना ने ऋतिक पर कई संगीन आरोप लगाए थे। बाद में ऋतिक ने भी बाकायदा इसका जवाब दिया था और यह विवाद काफी दिनों तक चला। हाल ही में एक ऐसा मौका भी आया जब दोनों का आमना-सामना होते-होते रह गया। दरअसल, मुंबई पुलिस द्वारा ‘उमंग 2018’ इवेंट आयोजित किया गया था। 13 जनवरी को हुए इस प्रोग्राम में बॉलिवुड के कई स्टार्स शिरकत करने पहुंचे। इसमें ऋतिक और कंगना को भी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था।

इसे भी पढ़िए:   ईशा गुप्ता बन गईं अजय देवगन की फिरकी, जानिए कैसे

रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना शो में पहले ही आ गई थीं लेकिन जब उन्हें ऋतिक के आने के बारे में पता चला तो वह वहां से तुरंत निकल गईं। उधर, कहा यह भी जा रहा है कि जब कंगना शो इंजॉय कर रही थीं, उस वक्त ऋतिक रोशन करीब 30 मिनट तक बाहर अपनी गाड़ी में बैठे रहे। वह कंगना का वहां से जाने का इंतजार कर रहे थे। इसके बाद जब कंगना वहां से निकल गईं तब रितिक ने प्रोग्राम में एंट्री ली और परफॉर्म भी किया। बता दें, बीते साल कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि वे दोनों रिलेशनशिप में रह चुके हैं और ऋतिक ने उन्हें प्रपोज किया था। हालांकि, ऋतिक ने कंगना के आरोपों को खारिज कर दिया था।

इसे भी पढ़िए:   ऐश्वर्या राय बच्चन का दिखेगा नया अवतार, एक्टिंग से साथ सिंगिंग में आजमाएंगी हाथ

उधर, ऋतिक रोशन के एक बार फिर सुजैन खान से शादी करने की खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रितिक एक बार फिर सुजैन से शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। दोनों के इस फैसले के पीछे जो सबसे बड़ी वजह है, वह उनके बच्चे हैं। तलाक के बावजूद दोनों अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालर डिनर डेट, हॉलीडे, और फैमिली फंक्शन में नजर आ ही जाते हैं। इस ट्यूनिंग के बीच कई बार दोनों के पुनर्मिलन की अफवाहें सुनाई देती रहती हैं। मगर इस बार जो खबरें आ रही है वो आपको वाकई चौंका सकती है।

इसे भी पढ़िए:   सलमान खान ने डांस करने से मना किया तो रेमो ने सलमान को वरूण से रिप्लेस किया

LEAVE A REPLY

three × 1 =