Gossipganj
Film & TV News

किराए का कपड़ा पहनती हैं हिना खान, अब जाकर दी मामले पर सफाई!

0 84

किराए का कपड़ा पहनती हैं हिना खान, अब जाकर दी मामले पर सफाई! बिग बॉस सीजन 11 शो में हिना खान पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक थीं। शो में हिना खान कई बार चर्चा में बनी रहीं। इस दौरान हिना घर से बाहर और सोशल मीडिया की दुनिया में खूब ट्रोल हुईं। घर के अंदर हिना कभी लड़ाई झगड़ों को लेकर, तो कभी टास्क में कंटेस्टेंट्स के साथ भिड़ंत को लेकर चर्चित रहीं। इसके अलावा हिना टीवी स्टार्स पर बातचीत करने को लेकर भी हाइलाइट हुईं। सीजन 11 में हिना खान ने अपने किराए के कपड़ों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरीं। हिना ने शो में खुद बताया था कि उनके पास 100 से भी ज्यादा तो सिर्फ नाइटीज ही हैं।

यू ट्यूब चैनल टीवी टाइम्स के अनुसार, हिना खान कहती हैं, ‘ मैं एक एक्टर हूं, मेरे पास एक स्टाइलिस्ट है। वो कहां से कपड़े लेती हैं, ये उनकी ड्यूटी है। हिना ने कहा कि ये बहुत गलत स्टेटमेंट है कि कोई ऐसा कहता है कि कपड़े किराए पर लिए गए हैं या कहीं से लिए हैं। इसमें आपको कहां दिक्कत हो रही है। इसमें आपकी क्या चिंता है? क्या मैंने आपसे इस बारे में कुछ कहा है या किया है? आप अचानक से सामने आ जाते हैं और इस तरह की बात करते हैं, क्या हैं आप..? मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हूं। आप वहीं हैं। जाहिर है कि हिना खान को ये स्टेटमेंट बुरा लगा है लेकिन जनाब ये दुनिया है।

हिना कहती हैं ,’घर में रहते हुए मैंने सोचा ही नहीं कि मुझे खेलना है, मैं जैसी हूं वहां भी वैसी ही रही। मैंने ये चीज महसूस ही नहीं की। ठीक है मैं खुश हूं।’ अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के बारे में बात करते हुए हिना खान कहती हैं, ‘मैं जब बाहर आई तो मुझे पता चला कि रो ने पीछे से कितने इंटरव्यूज दिए हैं। मेरे लिए वह दुनिया से कैसे लड़ा। वह जैसे मुझे सपोर्ट करता है, मैं दुआ करती हूं कि हर किसी को उसके जैसा पार्टनर मिले।’ हिना आगे कहती हैं, मैं अपनी फैमिली पर गर्व करती हूं। जब मैं साढ़े तीन महीने के बाद वापस आई तो उन्होंने कहा हमें पता है तुम कैसी हो। तुम कभी किसी का बुरा नहीं चाह सकती हो। तुम कभी किसी के बारे में कुछ गलत नहीं कह सकती हो।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...