Gossipganj.com
Film & TV News

गौहर खान अब विकी बहल के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं?

गौहर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बी-टाउन में ऐसी चर्चा है कि गौहर खान ‘क्वीन’ डायरेक्टर विकास बहल को डेट कर रही हैं। दोनों के बीच की दोस्ती हर दिन गहरी होती जा रही है। लेकिन एक्ट्रेस के करीबी मित्रों ने इन खबरों का खंडन किया है। गौहर के हवाले से उनके दोस्तों का कहना है कि जो कहा जा रहा है वह सच नहीं है। गौहर खान और विकास बहल के बीच केवल अच्छे दोस्त हैं।

गौहर की एक करीबी मित्र ने कहा, ”गौहर इस बात को जानना चाहती हैं कि एक आदमी और एक औरत क्यों दोस्त नहीं हो सकते हैं? विकास और गौहर बहुत अच्छे दोस्त हैं। हां, बेशक दोनों अक्सर मिलते हैं, लेकिन इसका यह मतलब कहां से निकलता हैं कि वे दोनों कपल ही हैं?” एक्ट्रेस की एक अन्य दोस्त के मुताबिक, ”विकास और गौहर खान के बीच दोस्ती का एक खूबसूरत रिश्ता है। लेकिन वद दोनों रिलेशनशिप में नहीं हैं।”

स्पॉटबॉय.कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गौहर खान और विकास बहल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। विकास बहल के #MeToo में फंसने से पहले गौहर खान मिली थीं। गौहर खान ने विकास के हर कठिन समय में साथ दिया है। इतना ही नहीं गौहर को अक्सर विकास के घर और ऑफिस के बाहर स्पॉट भी किया जाता है।’

बता दें कि विकास बहल पर कुछ दिन पहले एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के प्रमोशनल टूर के दौरान क्रू में शामिल एक महिला ने विकास पर गलत हरकत करने का आरोप लगया है। जिसके परिणाम यह हुआ कि विकास को ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘सुपर 30’ में निर्देशक का क्रेडिट नहीं मिलेगा।