नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी रोमांस करेंगे कृति सेनन के साथ, सुशांत क्या करेंगे? , कृति सेनन बहुत जल्द नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ नज़र आने वाली है। विशाल भारद्वाज की यह फिल्म आउट एंड आउट कॉमेडी होने वाली है। विशाल की इस कॉमेडी फिल्म में कॉमेडी के साथ रोमांस का तड़का मिलेगा। साथ ही अब फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है।

इसे भी पढ़िए:   कमर के मामले में सबसे पतले हैं सुनील शेट्टी, 28 इंच है कमर

वही नवाज़ की बात करें तो उनके काम को हर बार काफी सराहना मिली है। पिछले महीने उनकी फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज़ रिलीज़ हुई थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार नहीं कर पायी हो लेकिन नवाज़ की एक्टिंग के एक बार फिर दर्शक कायल हुए। तो वही फिल्म के प्रोड्यूसर विशाल भारद्वाज की पिछली फिल्म रंगून बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुह गिरी थी। अब उन्हें भी एक हिट फिल्म की तलाश है। साथ ही हाल ही में नवाज़ ने यह कन्फर्म किया था की वो सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म चंदा मामा दूर के है का हिस्सा नहीं है। इस फिल्म में कृति के बॉयफ्रेंड के साथ नज़र आते।

इसे भी पढ़िए:   रेगिस्तान में मज़े मज़े में ही शूट कर लिए गाने

साथ ही कृति ने भी बेरली की बर्फी में अपनी सादगी में काफी मीठापन लाया। जिससे यह साफ़ है अगर अच्छी फ़िल्में उन्हें ऑफर हो तो वो काफी अच्छी एक्ट्रेस साबित हो सकती है।

इसे भी पढ़िए:   मोबाइल फोन का 'ऐसा इस्तेमाल' करते हैं रणबीर कपूर, कैटरीना ने खोला राज़

LEAVE A REPLY

3 × 2 =