Gossipganj.com
Film & TV News

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की रोमांट‍िक केमिस्ट्री सोशल मीड‍िया पर वायरल

0

बॉलीवुड के लवबर्ड्स फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की रोमांट‍िक केमिस्ट्री सोशल मीड‍िया पर अक्सर नजर आती है। फरहान अख्तर पत्नी अधुना से तलाक लेने के बाद शिबानी दांडेकर संग र‍िलेशनश‍िप में काफी आगे बढ़ चुके हैं।

और अब उनकी कुछ अनसीन वेकेशन फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में फरहान अख्तर गर्लफ्रेंड शिबानी संग समंदर के पानी में छुट्टियां मनाते दिख रहे हैं। ये फोटोज तब की हैं, जब कपल मैक्सिको तुलुम टाउन वेकेशन मनाने गए थे। बताया जा रहा है कि फरहान और शिबानी वहां अपनी पहली डेटिंग एनिवर्सरी मनाने गए थे।

फरहान शिबानी की ये तस्वीरें पुरानी हैं। इसे एक विदेशी वेबसाइट ने फरवरी महीने में पब्लिक किया था। अब तस्वीरें वायरल हैं। तस्वीरों में शिबानी ब्राउन कलर की ब‍िकनी में नजर आ रही हैं। जबकि फरहान मल्टीकलर शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं। दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की है।

बता दें साल 2018 में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की बॉन्डिंग की खबरें सामने आई हैं।  इसके बाद फरहान और शिबानी ने नया साल मनाते हुए चुन‍िंदा पोस्ट शेयर किए। इन तस्वीरों के साथ दोनों ने अपने र‍िलेशन की खबरों पर मुहर लगा दी थी।

शिबानी और फरहान पिछले 4 साल से एक-दूजे को जानते हैं। दोनों की मुलाकात 2015 में शो ‘आई कैन डू दैट’ के दौरान हुई थी। फरहान उस शो को होस्ट करते थे और शिबानी भी उसी शो का हिस्सा थीं। 38 साल की शिबानी सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वो मॉडल और सिंगर भी हैं। वे मशहूर एमटीवी वीजे एक्ट्रेस और सिंगर अनुषा दांडेकर की बहन हैं। अनुषा ने भी कई फिल्मों में काम किया है। शिबानी के करियर की बात करें तो उन्होंने 2014 में आई मराठी फिल्म ‘टाइमपास’ में आइटम नंबर से शुरुआत की थी। इसके बाद 2015 में वो ‘रॉय’ और ‘शानदार’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने ‘नाम शबाना’, नूर और भावेश जोशी जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए हैं।

45 साल फरहान अख्तर और उनकी एक्स वाइफ अधुना ने शादी के 17 साल बाद तलाक लिया। इनकी शादी 2000 में हुई थी। फरहान की लाइफ में श्रद्धा कपूर के आने के बाद आए दिन उनका पत्नी से विवाद होता था। धीरे-धीरे विवाद बढ़ता गया और फाइनली दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। अधुना से फरहान की दो बेटियां हैं, जिनके नाम शाक्या (15 साल) और अकीरा (7 साल) हैं। तलाक के बाद दोनों बेटियां मां के साथ ही रहती हैं।

और अब फरहान अख्तर और शिबानी का र‍िश्ता फैमिली को भी मंजूर है। इस बात का सबूत शिबानी ने होली पर फरहान की फैमिली संग सेल‍िब्रेशन करते हुए तस्वीरें शेयर करके द‍िया था। तस्वीर में फरहान और शिबानी संग जावेद अख्तर होली पार्टी एंजॉय करते नजर आए थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...