तलाक के तीन साल बाद ऋतिक रोशन फिर से सुजैन खान से कर सकते हैं शादी!

0
63
तलाक

तलाक के तीन साल बाद ऋतिक रोशन फिर से सुजैन खान से कर सकते हैं शादी! ऋतिक रोशन का उनकी पत्नी सुजैन खान से लगभग 3 साल पहले तलाक हुआ था। तलाक के बावजूद दोनों अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालर डिनर डेट, हॉलीडे, और फैमिली फंक्शन में नजर आ ही जाते हैं। इस ट्यूनिंग के बीच कई बार दोनों के पुनर्मिलन की अफवाहें सुनाई देती रहती हैं। मगर इस बार जो खबरें आ रही है वो आपको वाकई चौंका सकती है।

हलांकि जब ऋतिक से जब दोबारा शादी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया कि वो इसके बारे मे सोचा तक नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा- मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं। मैं प्यार से घिरा हुआ और क्रिएटिव तौर पर संतुष्ट हूं। मुझे नहीं लगता कि इस समय ऐसी कोई चीज है जिसे मैं मिस कर रहा हूं। शादी और सहचारिता तब होती है जब आपको कोई स्पेशल मिलता है। साथ ही शादी एक परिणाम है प्लान नहीं। इसलिए आप शादी करने की प्लानिंग नहीं कर सकते। इन दोनों सेलिब्रिटिज ने खुलेआम ये बात स्वीकारी भी है कि बच्चों की बेहतर परवरिश के लिए वो मिलते हैं। ताकि उन्हें न तो बाप की कमी महसूस हो और न ही मां की।

इसे भी पढ़िए:   'कमांडो 2 : दि ब्लैक मनी ट्रेल' में एनकांउटर विशेषज्ञ नज़र आएंगी अदा

ऋतिक रोशन के एक करीबी दोस्त ने अंग्रेजी डेली ‘डेक्कन क्रॉनिकल’ को दिए इंटरव्यू में जो कहा वो आपको खुशी से रोमांचित कर देगा। उस दोस्त के मुताबिक, ‘ऋतिक और सुजैन के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है। दोनों ने अपने इस रिश्ते के उस नाजुक धागे को पहचान लिया जहां से खटास की शुरुआत हुई थी। आप दोनों को थोड़ा समय दीजिए। वो दोबारा जल्द साथ में लौटेंगे’।

इसे भी पढ़िए:   मुंबई को नापसंद करती हैं नरगिस फाख़री, जो उनके साथ हुआ वो ठीक नहीं था!

10 जनवरी को ऋतिक ने अपना 44वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके को और यादगार बनाने का कोई मौका न छोड़ते हुए सुजैन ने प्यारी सी तस्वीर पोस्ट कर एक्स हसबैंड ऋतिक को अपनी जिंदगी का सनशाइन बता दिया। यहां ये बात भी नहीं भूलनी चाहिए कि जब कंगना ने ऋतिक पर कई गंभीर आरोप लगाए थे तो सुजैन ही सबसे पहले उनके साथ खड़ी नजर आईं थीं।

इसे भी पढ़िए:   राधिका आप्टे को अक्षय कुमार के साथ काम करके मज़ा आया

LEAVE A REPLY

4 × four =