Gossipganj
Film & TV News

इमरान हाशमी के साथ मिलकर डर का तड़का लगाएंगे ऋषि कपूर

0 91

इमरान हाशमी के साथ मिलकर डर का तड़का लगाएंगे ऋषि कपूर, बॉलीवुड में ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर इमरान हाशमी ने एक्शन, कॉमेडी और हॉरर फिल्में भी की है। जिनमे ‘मर्डर 2’, ‘राज 3’, ‘एक थी डायन’ जैसी हिट फिल्मों के नाम शामिल हैं। ऐसे में मिल रही जानकारी के मुताबिक इमरान हाशमी अगली हॉरर और थ्रिलर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं जिसमे उनके साथ अभिनेता ऋषि कपूर भी मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का निर्देशन जीतू जोसेफ करने वाले हैं जो कि मलयालम फिल्मों के प्रसिद्द डायरेक्टर माने जाते हैं। फिल्म पूरी तरह से क्राइम, हॉरर और थ्रिलर से भरी हुई होगी। एक्टिंग करने के अलावा इस फिल्म को प्रोड्यूस भी इमरान ही कर रहे हैं।

हॉरर फिल्मों मे अपनी एक्टिंग से इमरान हाशमी ने दर्शकों का दिल पहले ही जीत लिया है और इस नई फिल्म का मजा दोगुना इसलिए बढ़ जाएगा क्योकि ऋषि कपूर भी उनके साथ होंगे। इस फिल्म का फिलहाल अभी नाम फाइनल नहीं हुआ है पर फैन्स को ट्रेलर का बेसब्री इंतजार होगा ये बात हम बखूबी समझते हैं। इस समय इमरान हाशमी ‘चीट इंडिया’ नाम की फिल्म में व्यस्त हैं। ये एक एजुकेशन ड्रामा फिल्म होगी जिसे अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने की प्लानिंग चल रही हैं। ‘चीट इंडिया’ भारत के एजुकेशन सिस्टम में फैले भ्रष्टाचार और अपराध पर बन रही है।

फिल्म को लेकर इमरान बहोत मेहनत कर रहे हैं क्योकि उनके मुताबिक इस फिल्म में उनका किरदार उनके करियर में मील का पत्थर साबित होने वाला है। इस प्रॉजेक्ट को इमरान हाशमी का प्रॉडक्शन बैनर, टी-सीरीज के साथ मिलकर बना रहा है। फिल्म का निर्देशन सोमिक सेन कर रहे हैं। आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर पर ट्वीट करके हाल ही में ऋषि कपूर ट्रोल भी हुए थे। ऋषि ने ट्वीट किया था कि मैं इस लड़की के लिए बड़े स्टारडम की भविष्यवाणी करता हूं। प्रिया वारियर। इतनी भावप्रवण, नखरीली फिर भी मासूम। मेरी प्यारी प्रिया, अपने हमउम्रों के लिए तुम कड़ी चुनौती साबित होने वाली हो। ईश्वर का आशीर्वाद तुम पर बना रहे और तुम सफल होओ। इसके बाद ऋषि मज़ाकिया लहज़े में शिकायत भी करते हैं, मेरे टाइम में नहीं आयीं आप। क्यों?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...