Gossipganj
Film & TV News

दिशा पटानी बनेंगी बाहुबली, मिला इस ज़बरदस्त फिल्म का ऑफर

तलवारबाज़ी और घुड़सवारी सीखनी होगी उन्हें

0 96

दिशा पटानी बनेंगी बाहुबली, मिला इस ज़बरदस्त फिल्म का ऑफर, फिल्म बाग़ी 3 में टाइगर श्रॉफ का नाम तो फाइनल है लेकिन दिशा पटानी का नहीं इसलिये अगर आप ये सोच रहे हों कि तीसरे भाग में दिशा बाग़ी बनेगी तो ये सहित नहीं है क्योंकि इस अभिनेत्री ने अब युद्ध के मैदान में जाने की तैयारी कर ली है। बड़े परदे पर महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड से लेकर टाइगर श्रॉफ की मोहब्बत बन चुकी दिशा पटानी अब संगमित्रा (संघमित्रा) का किरदार निभाने जा रही हैं।

जानकारी के मुतबिक दिशा ने इस फिल्म को पहले ही साइन कर लिया था लेकिन फिल्म के निर्माण को लेकर उहापोह था। बताया जा रहा है कि संगमित्रा इस साल जुलाई में हैदराबाद में शुरू होगी, जिसके लिए भव्य सेट्स लगाये जा रहे हैं। दिशा अब तक बाग़ी 2 में बिज़ी थीं लेकिन इसके बाद उन्हें इस साल फिल्म को शूट करना है। इस फिल्म को एस एस राजमौली की बाहुबली की तर्ज़ पर बनाया जाएगा। संगमित्रा भी दो भागों में ही रिलीज़ होगी। आठवीं सदी की इस महिला योद्धा की कहानी में साऊथ स्टार जायम रवि और आर्यन की भी अहम् भूमिकाएं होंगी। फिल्म को तेलुगु और तमिल के साथ हिंदी में भी रिलीज़ करने का प्लान है। इस फिल्म में जब श्रुति हसन थीं तो उन्होंने लंदन जा कर तलवारबाज़ी की ट्रेनिंग ली थी। बताया जाता है कि दिशा को भी बाकायदा घुड़सवारी और तलवारबाजी सीखनी होगी।

एक साहसी योद्धा की कहानी पर तेलुगु में फिल्म बनाई जा रही है। फिल्मकार सुन्दर सी की ये फिल्म 400 करोड़ रूपये की लागत से बनाए जाने की ख़बर है। आपको बता दें कि ये वही फिल्म है, जिसकी पिछले साल कान फिल्म फेस्टिवल में घोषणा की गई थी। तब इस फिल्म में श्रुति हासन लीड रोल में थीं लेकिन अचानक उन्होंने फिल्म छोड़ दी। खैर अब देखना होगा कि दिशा पटानी इस रोल में कितनी फिट नज़र आती हैं। लेकिन एक बात है कि दिशा पटानी के हार्ड वर्क पर तो कोई सवाल नहीं उठा सकता।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...