Gossipganj
Film & TV News

दीपिका पादुकोण चुपके चुपके मिल रही हैं इस शख्स से, रणवीर सिंह को भी पता नहीं!

0 263

दीपिका पादुकोण चुपके चुपके मिल रही हैं इस शख्स से, रणवीर सिंह को भी पता नहीं!, इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पास सुपरवुमन वाली फिल्म के अलावा कोई और खास फिल्म नहीं है। इस बीच ऐसी खबर आ रहा हैं कि दीपिका पादुकोण साल 2015 में आई सुपरहिट फिल्म ‘मसान’ के डायरेक्टर नीरज घायवान से मुलाकात कर रही हैं। अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार नीरज घायवान इन दिनों एक फिल्म की कहानी लिखने में व्यस्त हैं। बताया जा रहा है कि महिला केंद्रित उनकी यह कहानी जल्द पूरी होने वाली है।

इस फिल्म के लिए नीरज घायवान ने दीपिका पादुकोण को कास्ट करने का फैसला किया है। इसलिए दीपिका और नीरज कई बार मुलाकत कर चुके हैं। हालांकि इस सिलसिले में इन दोनों ने अभी तक अधिकारिक घोषणा नहीं की है। बताया जा रहा है कि अगर दीपिका और नीरज के बीच सब कुछ ठीक रहता है तो यह फिल्म अगले साल के बीच में रिलीज होगी। बात करें दीपिका पादुकोण के सुपरवुमन प्रोजेक्ट की तो फिल्म में वह सुपर शक्तियों से लैस रहेंगी। फिल्म को एक स्टूडियो ने हरी झंडी दिखा दी है और जल्द ही इसकी घोषणा भी की जाएगी। यह बड़े बजट की फिल्म होगी जिसे दुनियाभर में धूम मचाने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘वंडरवुमन’ की तर्ज पर बनाया जाएगा। ‘वंडरवुमन’ फिल्मों में दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

दीपिका पादकोण के पास फिलहाल एक ही फिल्म है, जिसकी शूटिंग इरफान खान के इलाज की वजह से टाल दी गई है। वहीं, रणवीर सिंह इन दिनों हैदराबाद में फिल्म ‘सिम्हा’ की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग पूरी की है। खैर देखना होगा कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का किरदार कैसा रहता है। जाहिर है कि फिल्म मसान के डायरेक्टर नीरज घायवान के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने के लिए दीपिका पादुकोण के फैन्स बेताब हैं। उम्मीद है कि दीपिका पादुकोण की ये फिल्म रणवीर सिंह के साथ शादी के बाद ही शुरु हो पाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...