Gossipganj
Film & TV News

दीपिका पादुकोण के लहंगे से लेकर मंगलसूत्र की कीमत होश उड़ा देगी | लिस्ट देखिए

0 1,780

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। रणवीर-दीपिका की तस्वीरें सामने आने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा आउटफिट्स और ज्वेलरी की हो रही थी। दीपिका की शादी का लहंगा बेशकीमती बताया जा रहा है। दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीरों को 10 मिनट के अंदर ही करीब 4 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल गए थे।

दीपिका पादुकोण के लहंगे की कीमत होश उड़ा देगी

रेड कलर के पारंपरिक लहंगे में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कोंकणी शादी में दीपिका में दीपिका ने सिल्क ने की साड़ी की साड़ी पहनी थी तो वहीं सिंधी रिवाजों में दीपिका ने रेड लहंगे के साथ एक खास चुनरी भी ओढ़ी थी। जिसमें लिखा था- सदा सौभाग्यवती भव। सब्यसाची के द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे की कीमत करीब 8 लाख 95 हजार रुपए बताई जा रही है। डिजाइनर सब्यसाची ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कपल को बधाई दी है।

दीपिका पादुकोण की सगाई की अंगूठी कीमत जानिए

करीब 6 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही हैं। तस्वीरों के सामने आने के बाद रणवीर और दीपिका के कपड़ों और ज्वेलरी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही हैं। दीपिका की सगाई की अंगूठी काफी खूबसूरत है। दीपिका पादुकोण के सिंधी ब्राइडल लुक में उनकी इंगेजमेंट रिंग भी साफ दिखाई पड़ रही है। दीपिका की यह अंगूठी बेशकिस्मती बताई जा रही है। दीपिका के सगाई की अंगूठी की कीमत करीब 2.5 करोड़ रुपए है। दीपिका की सगाई की अंगूठी बेहद अलग है। ज्यादातर लोगों की सगाई की अंगूठी गोल आकार में होती है लेकिन तस्वीर में आप गौर से देखेंगे तो आपको दीपिका की रिंग स्कवेयर शेप में नजर आएगी।

दीपिका पादुकोण ने पहलना इतने लाख का मंगलसूत्र

कुछ दिनों पहले दीपिका के मंगलसूत्र की कीमत की भी खूब चर्चा हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने करीब 20 लाख रुपए की कीमत का मंगलसूत्र खरीदा था। इसके अलावा दीपिका ने रणवीर सिंह के लिए 200 ग्राम की चेन भी खरीदी थी। रिपोर्ट्स में दीपिका के ज्वेलरी की कीमत करीब 1 करोड़ रुपए बताई गई थी।

इसके अलावा एक अन्य खास बात यह है कि दीपिका ने सिंधी रस्म के दौरान एक खास तरह की चुनर ओढ़ी हुई थी। चुनरी में संस्कृत में मंत्र लिखे है। बॉर्डर के पास ‘सदा सौभाग्यवती भव’ लिखा हुआ है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...