शाहरूख खान की इस फिल्म से दीपिका पादुकोण बाहर, जानिए क्यों?

0
114
शाहरूख खान की

शाहरूख खान की इस फिल्म से दीपिका पादुकोण बाहर, जानिए क्यों? , कुछ दिनों पहले मीडिया में ऐसी खबरें आयीं थीं कि बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण शाहरूख खान की डॉन सीरीज के तीसरे भाग में प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस कर सकती हैं। कारण बताया गया था कि प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, जिस कारण मेकर्स दीपिका को लेने के बारे में सोच रहे हैं। हालांकि हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है।

डॉन फिल्म सीरीज के निर्माता रितेश सिद्धवानी ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि दीपका डॉन 3 का हिस्सा नहीं हैं।। रितेश ने बताया है कि, ‘हम अभी डॉन 3 पर काम कर रहे हैं। जैसे ही कुछ फाइनल हो जाता है, हम इसके बारे में ऐलान कर देंगे। जहां तक दीपिका पादुकोण की बात रही तो उन्हें अभी तक डॉन 3 के लिए फाइनल नहीं किया गया है।’

इसे भी पढ़िए:   नेगेटिव रोल्स का बाप है 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में संजय दत्त का किरदार

अगर बात की जाए डॉन 3 की तो इसको लेकर समय-समय पर खबरें आती रहती हैं लेकिन मेकर्स के द्वारा अभी तक किसी प्रकार का ऐलान नहीं किया जाता है। हालांकि बीते दिनों रितेश और फरहान ने यह बताया था कि वो फिल्म पर काम कर रहे हैं और हो सकता है कि जल्द ही इसको लेकर ऐलान किया जाए लेकिन वो अभी कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं। लेकिन इतना तो तय है कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म का हिस्सा नहीं होगी। देखते हैं कि डॉन 3 किस एक्ट्रेस की झोली में गिरती है।

इसे भी पढ़िए:   यामी गौतम की मुश्किल, ये काम करने पर ही मिलेगी बत्ती गुल मीटर चालू

रितेश सिद्धवानी ने यह ऐलान अपनी हालिया रिलीज फिल्म फुकरे रिटर्न्स की सक्सेस पार्टी के दौरान किया है। आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फुकरे रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने मात्र 4 दिन के अंदर ही 37.30 करोड़ का कारोबार कर डाला है। अब ट्रेड उम्मीद कर रही है कि यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

इसे भी पढ़िए:   अभिषेक कपूर को ठेंगा दिखा कर सारा अली खान साइन करने जा रही है नई मूवी

LEAVE A REPLY

3 × five =