Gossipganj
Film & TV News

सपना दीदी का किरदार निभाएंगी दीपिका, दाऊद इब्राहिम का करेंगी पीछा

0 57

सपना दीदी का किरदार निभाएंगी दीपिका, दाऊद इब्राहिम का करेंगी पीछा , अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म में वे दाऊद इब्राहिम को मारने के लिए उसका पीछा करते हुए दिखेंगी। इरफान इस फिल्म में दीपिका के पति के किरदार में दिखेंगे। दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर आई है, जो बॉलीवुड में न्यूकमर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है।

अशरफ खान से बनीं सपना अशरफ खान ही ‘सपना’ का असली नाम था। पर बाद में उन्होंने खुद को ‘सपना’ नाम से ही सबके सामने रखा। खासकर अरुण गवली के सामने। इसके पीछे की कहानी बेहद दिलचस्प है। फिल्मी है सपना की कहानी एस हुसैन जैदी अपने किताब में अशरफ खान के बारे में लिखते हैं कि वो मुंबई की रहने वाली थी उसकी शादी महमूद से हुई। एक दिन दुबई से लौटते समय सांताक्रूज एअरपोर्ट पर हुए एनकाउंटर में उसकी मौत हो गई। अशरफ को उस्मान नाम के एक बूढ़े आदमी ने बताया कि उसके पति को दाऊद इब्राहिम ने मरवा दिया है क्योंकि महमूद ने उसका एक काम करने से मना कर दिया था। जिसके बाद से सपना दाऊद की दुश्मन बन गईं। अशरफ उर्फ ‘सपना दीदी’ कभी माफिया डॉन नहीं बनी। हां, वो माफिया के किस्से को खत्म कर देने के लिए कोई भी कदम उठाने से पीछे नहीं रही। उसका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं रहा।

ये फिल्म एक ऐसी महिला पर बनी है, जिसके खतरनाक डॉन को मारने की कसम खाई थी और वो अंडरवर्ल्ड में सपना दीदी के नाम से मशहूर थी। उसके नाम से अंडरवर्ल्ड भी कांप जाता था, वहीं दाऊद को भी उससे डर लगता है। इस बायोपिक की कहानी से जाहिर है कि ये एक दमदार फिल्म होने वाली और इसमें डेब्यू करना यंग टैलेंट के लिए काफी लकी साबित हो सकता है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए फ्रेश और यंग टैलेंट की तलाश जारी है। वहीं ये देखना भी दिलचस्प होगा कि दमदार स्टारकास्ट और धमाकेदार कहानी वाली इस फिल्म में किस लकी यंग टैलेंट को चांस मिलता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...