चालबाज की रीमेक में आलिया भट्ट को मिला श्रीदेवी वाला रोल, डेविड की फिल्म

0
433
चालबाज

चालबाज की रीमेक में आलिया भट्ट को मिला श्रीदेवी वाला रोल, डेविड की फिल्म , पंकज पराशर की सुपरहिट फिल्म चालबाज का रीमेक डेविड धवन बना रहे हैं। खबर है डेविड को ‘चालबाज’ के रीमेक के लिए आज की श्रीदेवी मिल गई है। डेविड धवन ने आलिया भट्ट को श्रीदेवी की जगह कास्ट करने का मन बना लिया है।

आलिया बताती हैं, ‘मैं वरुण से हमेशा कहती रहती हूं कि मुझे जुड़वा के अगले भाग में काम करना है। एक दिन मैंने डेविड साहब को भी कहा कि सर मुझे ‘जुड़वा 3’ में ले लो… जवाब में डेविड सर ने मुझे कहा ‘जुड़वा 3’ में नहीं तुम मेरे साथ ‘चालबाज’ के रीमेक में काम करना।’

इसे भी पढ़िए:   जैकलिन फर्नांडिज ये वाला काम सीखना चाहती हैं टाइगर श्रॉफ से

आलिया पहली बार किसी फिल्म में डबल रोल निभाएंगीं। वैसे पिछले दिनों अपनी फिल्म ‘मॉम’ के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी ने भी कहा था कि अगर उनकी किसी भी फिल्म का रीमेक किया जाए तो वह फिल्म ‘चालबाज’ हो। जब श्रीदेवी से यह पूछा गया कि ‘चालबाज’ में उनके किरदार में आज की कौन सी हिरोइन को लेना चाहिए तो श्रीदेवी ने आलिया भट्ट का नाम लेते हुए कहा था कि मुझे लगता है आलिया भट्ट ही उनके डबल रोल में फिट हो सकती है।

इसे भी पढ़िए:   फिल्म धड़क का करण जौहर ने चौथा पोस्टर भी शेयर किया, देखिए

श्रीदेवी के करियर को और भी ऊंचाई में पहुंचाने में इस फिल्म का बेहद योगदान रहा है। फिल्म की इसी सफलता की वजह से एक बार फिर इस फिल्म का रीमेक किया जा रहा है। डेविड धवन को अब लगता है जुड़वा 2 के बाद नया तरीका हाथ लग गया है। जैसे जुड़वा 2 ने डबल कमाई की वैसे ही आलिया भट्ट

इसे भी पढ़िए:   काजोल के साथ फिल्म हिट नहीं होती इसलिए अजय देवगन ने किया इंकार!

डेविड अपनी कहानी के साथ तैयार हैं और अब वह फिल्म की कास्टिंग और प्रॉडक्शन के काम की शुरुआत करने वाले हैं। ‘चालबाज’ में श्रीदेवी वाले रोल के लिए आलिया और रजनीकांत के रोल में वह बेटे वरुण धवन को लॉक कर चुके हैं। अनुपम खेर वाले रोल के लिए खुद अनुपम को ही कास्ट करने की बात चल रही है।

LEAVE A REPLY