आमिर ने ठुकराई अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म

0
171
आमिर ने ठुकराई अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म , अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ काम करने का ख्वाब टूट सकता है। जब आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में
1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

आमिर ने ठुकराई अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म , अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ काम करने का ख्वाब टूट सकता है। जब आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में आमिर और अमिताभ के साथ करने की खबर आई थी, तो इनके फैन्स काफी खुश हुए थे। लेकिन बॉलीवुड के दो दिग्गजों की जोड़ी बनने से पहले ही टूट सकती है। बताया जा रहा है फिल्म की हीरोइन को लेकर आमिर और आदित्य आमने-सामने आ गए हैं।

इसे भी पढ़िए:   कार के दीवाने जॉन अब्राहम की पूरी हुई तमन्ना, जानिए कैसे

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ को विजय कृष्णा आर्चाय बना रहे हैं। खबर है कि आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि फिल्म की हीरोइन वाणी कपूर हों। लेकिन आमिर चाहते हैं कि फिल्म में आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस के किरदार में नजर आएं। सुनने में आ रहा है कि आमिर और आदित्य के बीच हीरोइन को लेकर विवाद इस हद तक पहुंच चुका है कि आमिर इस फिल्म को छोड़ सकते हैं। वाणी कपूर ने आदित्य की फिल्म ‘बेफिक्रे’ में भी लीड रोल निभाया है। इसमें वाणी के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आएंगे। आदित्य ने खुद इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इसलिए उनका कहना है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ के लिए वाणी परफेक्ट हैं। लेकिन आमिर खान तो आलिया भट्ट की रट लगाए बैठे हैं।

इसे भी पढ़िए:   मलाइका अरोरा की ये नई वाली हेयर स्टाइल देखकर आप भी चौंक जाएंगे
1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

4 × 3 =