Gossipganj
Film & TV News

‘बाहुबली 2 द कन्क्लूजन’ के ट्रेलर रिलीज़ के बाद चूक गए राजमौली

0 44

‘बाहुबली 2 द कन्क्लूजन’ के ट्रेलर रिलीज़ के बाद चूक गए राजमौली  , ‘बाहुबली 2 द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर गुरुवार सुबह रिलीज कर दिया गया। इस दौरान एक मजेदार बात देखने को मिली। हुआ यह कि सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को फैन्स के साथ साझा करने के मामले में फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजमौली खुद पिछड़ गए। जी हां। बाजी मार ली करण जौहर और राम गोपाल वर्मा ने।

‘बाहुबली 2’ का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है। रिलीज डेट 28 अप्रैल 2017 तय की गई है। फिल्म का ट्रेलर 2.25 मिनिट का है। रोमांस और एक्शन से भरा यह ट्रेलर फैन्स को निश्चित रूप से पसंद आएगा। फिल्म का ट्रेलर चार भाषाएं तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज किए जाने की खबरें थी। मगर मलयालम भाषा के ट्रेलर को लेकर अभी संशय की स्थिति बनी हुई है।

इससे पहले सोमवार को बाहुबली 2 का टीजर रिलीज किया गया था। 12 सेकंड के इस टीजर को 24 घंटे में 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म के दूसरे भाग का नाम ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ रखा गया है। फिल्म जगत के साथ ही फैन्स के बीच भी इसकी खासी चर्चा है।

जानकारी के मुताबिक ट्रेलर लॉन्च होते ही फिल्ममेकर्स जौहर और वर्मा ने फैन्स के साथ इस वीडियो को शेयर कर दिया जबकि राजमौली इस बार पीछे रह गए। वर्मा ने अपने ही अंदाज में फिल्म के ट्रेलर की सराहना की। फैन्स को बाहुबली का यह अंदाज खूब भा रहा है।

राम गोपाल वर्मा ने लिखा, ‘अब तक तो इस फिल्म को सभी फिल्मों की ‘मां’ कहा जा रहा था। मगर ट्रेलर देखिए यह ‘मां’ नहीं बल्कि ‘दादी मां’ है।’ करण जौहर ने लिखा, ‘लीजिए, देखिए बाहुबली 2 द कन्क्लूजन का ट्रेलर।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...