Gossipganj
Film & TV News

बाहुबली लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी शाहरूख खान के लिए ज़बरदस्त फिल्म

0 55

‘बजरंगी भाईजान’ और ‘बाहुबली’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की कहानी लिख चुके केवी विजयेंद्र प्रसाद अब बॉलिवुड ऐक्टर शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। बताया जा रहा है कि प्रसाद ने रिवेंज ड्रामा की कहानी के साथ शाहरुख से मुलाकात की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रसाद ने शाहरुख को ध्यान में रखकर एक कहानी लिखी है। दोनों ने हाल ही में मुंबई में एक मीटिंग भी हुई। इसके लिए प्रसाद बाकायदा हैदराबाद से मुंबई पहुंचे और शाहरुख को कहानी सुनाई। प्रसाद की दूसरी फिल्मों की तरह ही यह भी बड़े कैनवास की फिल्म हो सकती है।

सूत्रों की मानें तो फिल्म बदला लेने पर आधारित होगी जिसमें काफी ड्रामा और ऐक्शन होगा। हालांकि, आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में व्यस्त चल रहे शाहरुख ने अब तक प्रसाद की फिल्म के लिए हां नहीं कहा है। अगले प्रॉजेक्ट की घोषणा वह ‘जीरो’ को खत्म करने के बाद करेंगे। प्रसाद ने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की भी कहानी लिखी है। इसके अलावा उन्हें अनिल कपूर की ‘नायक’ और अक्षय कुमार की ‘राउडी राठौर’ के सीक्वल के लिए भी कहानी लिखनी है। प्रसाद ने स्वीकार किया था कि उन्होंने अजय देवगन को भी एक पीरियड फिल्म के लिए अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।

आपको बता दें कि विजयेंद्र का कहना है कि वे इत्‍तेफाक से कहानी लेखक बन गए और तब उन्‍हें लगा कि कहानी झूठ को सच बनाने का तरीका है। इसलिए वो अपने आप को सबसे बड़ा झूठा मानते हैं। विजयेंद्र बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौलि के पिता भी हैं और उनकी और भी सात हिट फिल्‍मों की कहानी लिख चुके हैं। से वे अब तक दो दर्जन फिल्‍मों की कहानी लिख चुके हैं, और तीन फिल्में निर्देशित भी कर चुके हैं।

उन्हें जानने वाले बताते हैं कि वे बॉलीवुड फिल्‍म ‘शोले’ के जबरदस्त फैन हैं और कोई भी नई कहानी लिखने से पहले ये फिल्‍म जरूर देखते हैं। जल्‍दी ही उनकी कहानियों पर बनी दो बॉलीवुड फिल्में दर्शकों के सामने आने वाली हैं। पहली है सनी देयोल की ‘मेरा भारत महान’ और दूसरी कंगना रनौत स्‍टारर ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’। इसके अलावा फराह खान ने भी उनसे अपनी एक फिल्‍म की कहानी लिखने की रिक्‍वेस्‍ट की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...