दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के इश्क से परेशान हो गए हैं बागी 2 के मेकर्स

0
84
दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के इश्क से परेशान हो गए हैं बागी 2 के मेकर्स , दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ इस समय अपनी नई फिल्म बागी 2 में व्यस्त हैं। हालांकि इनके प्यार के चर्चे काफी समय से मीडिया में हो रहे हैं। लेकिन अब यही प्यार इन दोनों के गले की फांस बनता दिख रहा है।

इसे भी पढ़िए:   चूचे मचाएंगे धमाल कृति सेनन के साथ, जानिए फिल्म का नाम

बागी 2 के मेकर्स इनके इश्क से परेशान हो गए हैं। फिल्म बागी 2 की शूटिंग 18 सितम्बर से शुरु हुई थी, जो लगभग खत्म होने की कगार पर है। फिल्म मे दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के अलावा मनोज बाजपेयी और प्रतीक बब्बर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखेंगे। यह साल 2015 में रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की ही बागी का सीक्वल है।

इसे भी पढ़िए:   दिलजीत दोसांझ के अपोजिट नज़र आएंगी तापसी पन्नू, ट्विटर पर किया शेयर

दरअसल बागी 2 के मेकर्स दिशा और टाइगर से इसलिए नाराज हैं क्योंकि यह दोनों लगातार साथ में मीडिया के सामने आ रहे हैं। मेकर्स को लगता है कि अगर इन दोनों की साथ में बार-बार तस्वीरें सामने आयेंगी तो फिल्म आने तक जो फ्रेशनेस लोगों के दिमाग में रहनी चाहिए वो खत्म हो जायेगी।

इसे भी पढ़िए:   सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है

जब दिशा पटानी से इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि, ‘मेरे और टाइगर के रिश्ते से किसी को भी परेशानी नहीं है। अगर हम दोनों साथ दिखते भी हैं तो उससे फिल्म पर कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ेगा। हमें नहीं भूलना चाहिए कि फिल्म की कहानी उसे लोकप्रिय बनाती है।’

LEAVE A REPLY