आयुष्मान खुराना अब करेंगे थ्रिलर फिल्म में काम, किरदार के लिए तैयारी शुरु , एक्टर आयुष्मान खुराना ने बदलापुर जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले निर्माता श्रीराम राघवन की फिल्म साइन कर ली है। सुनने में आया है की आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।ये एक थ्रिलर फिल्म है हांलाकि इसका शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है। खबरों की माने तो फिल्म में आयुष्मान खुराना एक नेत्रहीन पियानोवादक की भूमिका का किरदार निभाते दिखाई देंगे।

इसे भी पढ़िए:   विद्या बालन ने बेगम जान बन कर निकाली भड़ास, दबाकर दी गालियां

फिलहाल फिल्म के बारे में अन्य कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, पर जैसा की कहा जा रहा था फिल्म का शीर्षक शूट द पियानो प्लेयर है, आयुष्मान ने इस खबर पर इनकार किया है। उन्होंने बताया है की फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं किया गया है। आयुष्मान ने बताया की वे पहली बार किसी फिल्म में राघवन के साथ काम कर रहे हैं। बता दें अभी तक राघवन एक हसीना थी, जॉनी गद्दार और बदलापुर जैसी कई यादगार क्राइम-थ्रिलर फिल्में बना चुके हैं। अब देखना होगा की उनकी ये अगली फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है।

इसे भी पढ़िए:   कल्कि से तलाक लेने के बाद तीसरी गर्लफ्रैंड के साथ वक्त बिता रहे हैं अनुराग कश्यप

कहना गलत नहीं होगा कि आयुष्मान के लिए ये किरदार काफी अलग साबित होगा। उन्होंने अपने अभी तक के करियर में पहले कभी भी इस किस्म की फिल्में नहीं की हैं शायद यहीं वजह है की इस फिल्म के लिए आयुष्मान काफी एक्साइटिड हैं। हाल में आयुष्मान ने बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान जैसी बैक टू बैक हिट फिल्में दी हैं।

इसे भी पढ़िए:   मरीना करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, पहली ही फिल्म है अक्षय कुमार के साथ

LEAVE A REPLY

three + one =