Gossipganj
Film & TV News

अनिल शर्मा की इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करेंगी आयशा जुल्का

0 270

अनिल शर्मा की इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करेंगी आयशा जुल्का , आयशा जुल्का डायरेक्टर अनिल शर्मा की नई फिल्म जीनियस में एक खास किरदार निभाती दिखेंगी। डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म जीनियस से अपने बेटे उत्कर्ष को बॉलीवुड में लांच करने जा रहे हैं। आयशा जुल्का ने मुबई मिरर से बात करते हुए बताया है कि, ‘मैं बॉलीवुड में अपनी वापसी करने के लिए तैयार नहीं थी लेकिन अनिल जी ने मुझ पर दवाब बनाया। जिसके बाद मैं उनको मना नहीं कर पायी। फिल्म जीनियस में मेरा किरदार एक इंडिपेन्डेंट महिला का है, जो विचारो से काफी लिबरल है। उसका अपनी बेटी के साथ दोस्ती का रिश्ता है। यह बॉलीवुड की बाकी मांओं के किरदारों से काफी अलग है। यही वजह रही कि मैंने फिल्म को करने के लिए हामी भरी।’

आयशा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि, ‘फिल्म जीनियस मेरे लिए खास इसलिए भी है क्योंकि इसमें मैं अपनी जान-पहचान के लोगों के साथ काम कर रही हूं। फिल्म को करते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं एक बार फिर से अपने घर में लौट आयी हूं।’  इस फिल्म के अलावा आयशा जुल्का अपनी फिल्म शुरु करने के बारे में भी सोच रही हैं। बॉलीवुड के गलियारों से आ रही खबरों की मानें तो आयशा बहुत ही जल्द अपने पति के साथ मिलकर एक नई फिल्म बना सकती हैं। जिसको वो खुद ही डायरेक्टर करेंगी।

आपको बता दें कि आयशा को उस वक्त बॉलीवुड को अलविदा कह दिया, जब उनका करियर पीक पर था। अपनी निजी जिंदगी की खातिर आयशा को अपने करियर कुर्बान करना पड़ा और दर्शकों को अपनी चहेती अभिनेत्री को खोना पड़ा। आयशा ने 2003 में कंस्ट्रक्शन टाइकून समीर वाशी से शादी कर ली और अब वो एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन बन चुकी हैं। वो पति के साथ कंस्ट्रक्शन (SamRock), स्पा (Anantaa) और अपनी खुद की क्लोदिंग लाइन (Additions) जैसे कई बिजनेस संभाल रही हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...