अश्विनी भावे की है तमन्ना कि वो काम करें आमिर खान के साथ , नब्बे के दशक में फिल्म हिना के अपने किरदार के चलते खूब मशहूर हुई अश्विनी भावे इन दिनों मराठी सिनेमा के चलते चर्चा में हैं और उनकी ख़्वाहिश है कि एक बार वो आमिर खान के साथ काम करें। पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म ध्यानीमनी में अश्विनी ने शालू पाठक नाम की हाउसवाइफ का किरदार निभाया है जिसमें उनके कई सारे शेड्स दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   एक्स ब्वॉयफ्रैंड से निपटने का तरीका सीख रही हैं कटरीना, वो भी सलमान से

साल 1998 में सलमान खान स्टारर फिल्म बंधन में काम करने के बाद अमरीका चली गई अश्विनी ने 2007 में मराठी फिल्म कदाचित से कमबैक किया था। इन दिनों वो महेश मांजरेकर स्टारर फिल्म ध्यानीमनी में काम करने के कारण सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्होंने आमिर खान की फिल्म दंगल देखी। बहुत बेहतरीन फिल्म है। मौका मिला तो आमिर खान के साथ जरूर काम करना चाहूंगी।

इसे भी पढ़िए:   बिंदास लुक किसके डर से छोड़ दिया सारा अली खान ने, पापा सैफ की डांट का नतीजा तो नहीं

अश्विनी , भंसाली और राजकुमार हिरानी जैसे फिल्मकारों से काफी प्रभावित हैं। वो हिंदी फिल्मों में फिर से लौटना चाहती हैं लेकिन फिल्मों के शेड्यूल और उनके कैंसिल होने की बातों से डर जाती हैं। अश्विनी के मुताबिक वो एक बार में अपना पूरा काम ख़त्म करना पसंद करती हैं लेकिन आजकल हिंदी फिल्मों के शेड्यूल का कोई भरोसा नहीं होता। सलमान खान के साथ फिल्म बंधन का जिक्र करते हुए अश्विनी ने बताया कि उसे बनने में पांच साल लगे थे। बार बार शूटिंग रद्द हो जाती थी। वैसे उसी दौरान उनकी एक ऐसे आदमी से मुलाकात हुई जिसको उन्होंने अपने जीवन भर का साथी बना लिया।

इसे भी पढ़िए:   बॉक्स ऑफ़िस पर ट्यूबलाइट जल ही नहीं पा रही, पहले दिन मामूली कलेक्शन

LEAVE A REPLY

11 + 18 =