Gossipganj.com
Film & TV News

अर्जुन कपूर के दिमाग में मलाइका अरोड़ा को लेकर ये खुराफात चलती रहती है

0

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की उन जोड़ियों में से एक है, जो आए दिन चर्चा का विषय बनी हुई हैं। साल 2018 में अर्जुन और मलाइका को लक्मे फैशन वीक के दौरान पहली दफा साथ में देखा गया था। इसके वाकये के बाद से ही इनके अफेयर की खबरों को हवा मिली और अब तो आए दिन दोनों को एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा जाता है।

फिलहाल तो आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को अभी ऑफिशियली स्वीकार तो नहीं किया है लेकिन बीते दिनों करण जौहर ने अपने चैट शो में ये साफ कर दिया है कि मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे है। वहीं इस चैट शो में बीते दिनों अर्जुन ने भी ये बात कही थी कि वह सिंगल नहीं है, हालांकि उन्होंने अपने पार्टनर के नाम का खुलासा तो नहीं किया था लेकिन हर कोई जानता है कि अर्जुन और मलाइका एक दूसरे को काफी पसंद करते है।

कई दिनों से सोशल मीडिया सिर्फ और सिर्फ अर्जुन और मलाइका की तस्वीरों से ही पटा पड़ा हुआ है। खैर हमारे हाथ एक ऐसी खबर लगी है जिससे इनके फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है। सुनने में आ रहा है कि अर्जुन इस बात से नाराज है कि फोटोग्राफर्स एक तस्वीर के लिए हर रात उनके और मलाइका के घर के बाहर खड़े रहते है। यही नहीं अर्जुन ने तो फोटोग्राफर्स तक से ये विनती कर डाली है कि वह ऐसा ना करें। इसी के साथ अर्जुन ने ये भी कहा है कि वह घर के बाहर तस्वीरें देने के लिए तैयार है, लेकिन देर रात तक उनकी बिल्डिंग के पास ना खड़े रहें।

वहीं अर्जुन की पीआर ने खुलासा करते हुए कहा है कि, ‘हां अर्जुन ने फोटोग्राफर्स से उस बिल्डिंग में रहने वाले बाकी लोगों की ओर से भी विनती की है और उन्होंने खुशी खुशी ये बात भी मान ली है।’ अब इस बात से तो साफ हो चुका है कि आने वाले दिनों में मलाइका और अर्जुन की तस्वीरें कम ही देखने को मिलेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...