Gossipganj
Film & TV News

केमिस्ट्री कुछ तो है, मलाइका अरोरा खान और अर्जुन कपूर के बीच

0 54

केमिस्ट्री कुछ तो है, मलाइका अरोरा खान और अर्जुन कपूर के बीच , सौफी चौधरी का 8 फरवरी को बर्थडे है। इससे पहले प्री बर्थडे पार्टी को उनके खास दोस्त लीडिंग फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अॉर्गेनाइज किया। खास बात यह है यहां पर एक बार फिर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा दिखाई दिए। एक छत के नीचे अगर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा दिखाई दें तो बातें होना तो लाजमी है।

गौरतलब है कि मलाइका अरोरा खान और अरबाज़ खान के बीच तलाक की एक बड़ी वजह मलाइका का अर्जुन से करीबी होना भी माना जाता है। हालांकि दोनों ने भी इस बारे में कभी भी खुलकर कोई बयान नही दिया है। सौफी चौधरी की प्री बर्थडे पार्टी में दोनों एक छत के नीचे दिखाई दिए। वो बात अलग है कि दोनों अलग आए थे और गए भी अलग-अलग। बता दें कि, पार्टी में पहुंचे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा ने ब्लैक ड्रेस ही कैरी की थी।

पार्टी में 20 से 25 लोग शामिल हुए थे जो फ्रेंड्स थे। एेसे में अर्जुन और मलाइका के बीच बात न हुई हो इस बात से इंकार करना थोड़ा मुश्किल ही है। इस मौके पर अदिति राव हैदरी, नेहा धूपिया, करण जौहर, अमृता अरोरा, सौफी चौधरी, मनीष मल्होत्रा, दिया मिर्जा, श्रेया सरन जैसे सितारे मौजूद थे। खास बात यह है कि इक्का दुक्का सितारों को छोड़कर सभी ने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की थी। खैर इनकी कैमिस्ट्री की बात ये ही जाने। इनकी केमिस्ट्री से परेशानी अरबाज़ भाई को हो रही होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...