Gossipganj.com
Film & TV News

सलमान ने बचाया था अनुष्का-विराट के रिश्ते को टूटने से, शादी में न्यौता भी नहीं मिला

सलमान ने बचाया था अनुष्का-विराट के रिश्ते को टूटने से, शादी में न्यौता भी नहीं मिला , अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी कर रहे हैं लेकिन जिस शख्स ने इनके रिश्ते को टूटने से बचाया था उसे ही शादी में न्यौता नहीं दिया गया। हम बात कर रहे हैं सलमान खान की। बताया जाता है कि अनुष्का-विराट का रिश्ता जब टूटने वाला था तब सलमान ने दोनों का पैचअप करवाया। दोनों सलमान से मिलने उनके घर गए थे। जहां सलमान ने दोनों ने बात की थी और दोनों में सुलह करवाई थी।

इस बीच इनके रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव भी आए। एक वक्त ऐसा भी आया था जब दोनों का रिलेशन खत्म होने की कगार पर पहुंच गया था। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। फिल्मी जगत से भी कई बड़े सितारों को निमंत्रण दिया गया है लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि इस शादी में शाहरुख खान और आमिर खान को तो बुलाया गया है लेकिन बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को कोई निमंत्रण नहीं मिला है। क्रिकेट जगत से सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और विराट के कोच राजकुमार शर्मा को शादी में बुलाया गया है।

अनुष्का-विराट की शादी इटली में जिस जगह की जा रही है, उसे सिर्फ गर्मियों में ही खोला जाता है। लेकिन दोनों की शादी के लिए इस जगह को दिसंबर में खोला गया है। इस लोकेशन के बाहर सुरक्षा के तगड़े इंतजाम हैं। जानकारी के अनुसार यहां शाम को पार्टी होगी और दिन में वेडिंग।

अब दोनों इटली की मिलान सिटी में शादी करने वाले हैं। 4 साल से ये कपल रिलेशनशिप में है। तो ये कपल 12 या 18 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाला है। शादी के दावे के साथ-साथ इनकी शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की लिस्ट भी सामने आने का दावा किया जा रहा है। इस शादी में बेहद खास लोगों को इनवाइट किया गया है। खैर कोई बात नहीं सलमान खान को नहीं बुलाया तो क्या किया जा सकता है। सलमान ने बचाया था इनका रिश्ता तो सुल्तान की तो मदद करने की आदत है ही।