Gossipganj
Film & TV News

एमी जैक्सन को मिला नया मल्टी मिलेनियर प्ले ब्वॉयफ्रैंड, किस करते फोटो वायरल

0 48

एमी जैक्सन को मिला नया मल्टी मिलेनियर प्ले ब्वॉयफ्रैंड, किस करते फोटो वायरल, आखिरकार लंबे वक्त के बाद बॉलिवुड ऐक्ट्रेस एमी जैक्सन को अपना हमसफर मिल ही गया। खबर है कि एमी जैक्सन यूके के एक मिलियनेयर बिजनसमैन को डेट कर रही हैं। ब्रिटिश मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपने अफेयर को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। एमी और उनके ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू की फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह उन्हें किस करती दिख रही हैं। बता दें कि जॉर्ज एक मल्टी मिलेनियर प्ले ब्वॉय हैं। उनकी नेटवर्थ 3600 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। फिल्म की बात करें तो एमी की फिल्म ‘2.0’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। यह पहली बार है जब वह रजनीकांत के साथ काम करते हुए नज़र आएंगी।

Memories to last a lifetime ✨💙

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

एमी रियल एस्टेट के किंग एंड्रस पानायिटू के बेटे जॉर्ज पानायिटू को डेट कर रही हैं। जॉर्ज से एमी की मुलाकात साल 2015 में कॉमन फ्रेंड्स के ज़रिए हुई थी और इसके कुछ वक्त बाद ही दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। देखते ही देखते यह दोस्ती प्यार में बदल गई। एमी के बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू विदेशी मूल के हैं। उनका हॉलीवुड से गहरा वास्ता है। एमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज शेयर की हैं। जॉर्ज ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रस पानायिटू के बेटे हैं. वे एबिलिटी ग्रुप के फाउंडर भी हैं. वे लग्जरी होटल चैन के मालिक  हैं। गौरतलब है कि जॉर्ज को अपने भाई के साथ मिलकर दो पुलिसकर्मियों पर हमला करने के जुर्म में छह महीने की जेल हुई थी। साथ ही 18 महीने के लिए बर्खास्त किए गए थे।

Tulum, you’ve been magical ✨

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

हालांकि खुद एमी ने अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन कहते हैं ना कि एक तस्वीर काफी कुछ बोलती है। उसी तरह एमी के मामले में भी इन तस्वीरों ने उनके रिलेशन की पोल खोल दी है। मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल एमी और जॉर्ज ने क्रिसमस और नया साल परिवार के साथ यूके में मनाया था जिसके बाद एमी और जॉर्ज छुट्टी लेकर मेक्सिको चले, जहां वे एक कॉटेज में साथ रहे। एमी इससे पहले एक्टर प्रतीक बब्बर के साथ भी चर्चा में थीं। लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। ब्रेकअप के बाद प्रतीक डिप्रेशन में चले गए थे।प्रतीक के मुताबिक- मुझे नहीं पता कि ब्रेकअप के बाद मुझे खुद के साथ क्या करना चाहिए। मेरी लाइफ में एक खालीपन था। दिल टूटने के बाद मैं बुरे दौर से गुजरा। मुझे ये सोचकर ही डर लग रहा था कि मैं अब रिलेशनशिप में नहीं हूं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...