Gossipganj
Film & TV News

डेट नहीं थी, इसलिए अर्जुन कपूर को छोड़ गई उनका मां

0 47

डेट नहीं थी, इसलिए अर्जुन कपूर को छोड़ गई उनका मां , मां का किरदार बॉलीवुड की हर फिल्म में हमेशा अहम रहा है। हीरो की मां ने फिल्म में अपने रोल से एक अलग ही पहचान बनाई होती है। लेकिन अगर मां को बीच में ही अपने बेटे को छोड़कर चले जाना पड़े तो हीरो को मुश्किलें आ सकती हैं। पिछले कुछ सालों में अर्जुन कपूर को भी अमृता सिंह के रूप में अपनी फिल्मी मां मिल गईं थीं लेकिन अब वो अर्जुन के साथ काम नहीं करेंगी।

सिर्फ यही नहीं इस बदलाव के कारण ‘मुबारकां’ के प्रोड्यूसर को ब्रिटेन में होने वाले शूट को दिसंबर की बजाय अगले साल करना पड़ा है। पंजाबी फैमिली के डेस्टिनेशन वेडिंग की इस कहानी में चाचा-भतीजा यानि अनिल और अर्जुन कपूर के अलावा इलियाना डीक्रूज और अतिया शेट्टी भी हैं।

सूत्रों के अनुसार अनीस बज्मी की फिल्म ‘मुबारकां’ में अर्जुन कपूर की मां के किरदार के लिए अमृता सिंह को फाइनल किया गया था। अमृता ने फिल्म साइन भी कर ली थी लेकिन डेट न होने की समस्या बता कर उन्होंने शूट से पहले ही फिल्म छोड़ दी।

अमृता सिंह इस फिल्म में डबल रोल निभा रहे अर्जुन कपूर की मां और अनिल कपूर की बड़ी बहन का रोल निभाने वाली थीं। बताया जा रहा है कि अमृता के अचानक इस फिल्म को छोड़ देने के कारण रत्ना पाठक शाह को ये रोल दिया गया है।  अमृता सिंह अगर ‘मुबारकां’ में होती तो ये उनकी अर्जुन कपूर के साथ तीसरी फिल्म होती। दोनों ने इससे पहले फिल्म ‘औरंगजेब’ और ‘2 स्टेट्स’ में काम किया था।

खैर कोई नहीं जो होता है वो भले के लिए होता है। अमृता सिंह वैसे भी अभी मां का रोल नहीं करना चाहेंगी। फिर वो चाहे अर्जुन कपूर हों या फिर कोई दूसरा एक्टर। अब ये तो समझना ही पड़ेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...