Gossipganj
Film & TV News

अमिताभ बच्चन को भूतनाथ 3 में देखने के लिए हो जाइये तैयार

0 151

अमिताभ बच्चन एक बार फिर भूतनाथ बनने के लिए तैयार हैं। वैसे भी बॉलीवुड में बच्चों को लेकर ऐसी फिल्में कम ही बनती हैं। भूतनाथ के पहले और दूसरे पार्ट दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।  अमिताभ बच्चन की दस साल पहले रिलीज़ हुई फिल्म ‘भूतनाथ’ को इतना ज्यादा पसंद किया गया कि 6 साल के बाद फिल्म का दूसरा भाग ‘भूतनाथ रिटर्न्स’ बनाया गया, लेकिन इस हिट फ्रेंचाइज को लेकर एक बार फिर से खामोशी छा गई थी। अब एक बार फिर से बी आर फिल्म्स ‘भूतनाथ’ सीरीज की सफलता को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है।

सूत्रों के मुताबिक बी आर फिल्म्स ने ‘भूतनाथ 3’ को बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म के पहले भाग का निर्देशन विवेक शर्मा ने किया था और दूसरा भाग नितेश तिवारी के निर्देशन में बनाया गया था। तीसरे भाग का निर्देशन किसके हाथ में होगा, फिलहाल यह बात सामने नहीं आई है। खबरों की माने तो बी आर फिल्म्स ने ‘भूतनाथ 3’ की कहानी लॉक कर दी है। फिल्म के दूसरे भाग में पॉलिटिकल ऐंगल के जरिए वोट का महत्त्व बताने की कोशिश की गई थी। फिल्म के तीसरे भाग में भी देश की किसी गंभीर समस्या पर ही बात की जाएगी।

इतना ही नहीं बी आर फिल्म्स और भूषण कुमार ‘भूतनाथ’ फ्रेंचाइज के आलावा 2 और फिल्मों का निर्माण साथ करने की तैयारी में हैं। इनमें से एक फिल्म का निर्देशन ‘हैपी भाग जाएगी’ बनाने वाले मुदस्सर अजीज करेंगे। पिछले दिनों बी आर फिल्म्स ने जंगली पिक्चर्स के साथ ‘बरेली की बर्फी’ और धर्मा प्रॉडक्शन के साथ ‘इत्तेफाक’ जैसी सफल फिल्मों का निर्माण किया था।

फिल्म के पहले और दूसरे भाग में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में और शाहरुख खान मेहमान कलाकार के रूप में नजर आए थे। खबरों की मानें तो इस भाग में बिग बी तो मुख्य भूमिका में होंगे ही, लेकिन शाहरुख एक बार फिर एक छोटे से रोल में नजर आएंगे। बी आर फिल्म्स की इस फ्रेंचाइज को भूषण कुमार प्रड्यूस करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...