आलिया भट्ट लेने जा रही हैं सन्यास, लेकिन अभी तो उनकी उम्र भी नहीं हुई है , एक्ट्रेस आलिया भट्ट आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालही में उन्होंने एेसी बात कर दी है जिससे उनके फैंस को शॉक लग सकता है। दरअसल, एक इवेंट पर पहुंची चुलबुली गर्ल आलिया ने ट्विटर से सन्यास लेने की बात कही है।

इसके अलावा आलिया ने रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत को लेकर कहा कि, ”रणबीर कपूर जब संजय दत्त की फिल्म खत्म करेंगे तब हम शुरू करेंगे।” इस मौके पर आलिया ने रणबीर कपूर के संजय दत्त वाले लुक की भी सराहना की। आलिया कहती हैं, ”संजय दत्त के लुक में रणबीर कपूर बहुत अच्छे लग रहे हैं। मैं फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

इसे भी पढ़िए:   आमिर ने ठुकराई अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म

आलिया से जब पूछा गया कि क्या वो इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बिबर के साथ परफॉर्म करने वाली हैं तो उन्होंने कहा, ”मैं आपको जस्टिन बीबर के साथ सिर्फ दिखूंगी लेकिन परफॉर्म नहीं करूंगी। आपको बता दें कि, आलिया भट्ट की अगली फिल्म रणबीर कपूर के साथ होगी जोकि एक लव स्टोरी है।

इसे भी पढ़िए:   राधिका आप्टे के बाद अब फोबिया के सीक्वेल में नज़र आएंगे बाबू मोशाय बंदूकबाज़

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मुंबई में मंगलवार को हुए एक इवेंट में कहा कि वो जल्द सोशल नेटवर्किग से दूर हो जाएंगी। मतलब, वो ट्विटर से सन्यास लेंगी। आलिया का कहना था कि वो एेसा वैसे ही करेंगी जैसा एक्टर वरुण धवन ने किया है। गौरतलब है कि इन दिनों वरुण धवन ट्विटर से नदारद हैं। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया है कि कभी-कभी सोशल नेटवर्किंग से भी छुट्टी लेनी चाहिए। इसलिए वो भी लेंगी। आलिया कहती हैं, ”वरुण धवन ने ट्विटर से सन्यास ले लिया है। कभी-कभी लेना पड़ता है। मैं भी लूंगी कुछ समय के लिए। यह ठीक भी है। हर किसी को छुट्टी लेनी चाहिये।”

इसे भी पढ़िए:   बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने कपिल के शो से आखिर क्यों बना ली दूरी?

 

LEAVE A REPLY

five × five =