Gossipganj
Film & TV News

मां बन चुकी है बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बच्चे को शगुन दिया कि नहीं

0 22

मां बन चुकी है बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बच्चे को शगुन दिया कि नहीं , वो अभी अभी तो बड़े परदे पर फिर से दुल्हनिया बनी थीं लेकिन अब अपनी पर्सनल लाइफ में माँ बन कर किसी पर प्यार लुटा रही हैं। ये बात जिस किसी को हज़म ना हो उसको हैरान होने की जरुरत नहीं क्योंकि आलिया अपनी पालतू बिल्ली को बेटा मान चुकी हैं। फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने हिस्सा लिया , जिनमें सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, जॉन अब्राहम थी शामिल थे।

दरअसल मुंबई में गुरुवार को फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की सक्सेस पार्टी हुई। इस मौके पर फिल्म की स्टार कास्ट सहित कई सितारे भी पहुंचे। आलिया बेहद खुश थी और इस दौरान बता दिया कि उन्होंने एक बिल्ली पाल ली है और आजकल वो उसे बेटा कह कर बुलाती हैं। आलिया ने बिल्ली का नाम एडवर्ड रखा है।

मां बन चुकी है बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बच्चे को शगुन दिया कि नहीं

आलिया ने कहा “मैं बहुत खुश हूं। मेरा बेटा इंतज़ार कर रहा है घर पर। उसी के पास जा रही हूं।” बेटा सुनते ही किसी के काम खड़े ना हो इससे पहले ही उन्होंने बता दिया कि उनके घर में एक नया मेंबर जुड़ गया है जो उन्हें उपहार में मिला है। उधर इस मौके पर जब बद्रीनाथ बने वरुण धवन से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो वो सिर्फ ‘ अभी टाइम है ‘ कह कर चलते बने। वैसे इस पार्टी में वरुण धवन की सबसे ख़ास दोस्त नताशा दलाल भी मौजूद थीं। खैर बिल्ली ही सही, मां बन चुकी हैं आलिया और मां बन कर अपना प्यार एडवर्ड पर लुटा रही हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...