सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है

0
90
सलमान खान और अक्षय कुमार

सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। असल में इन दोनों के बीच खटास तब से पड़ना शुरु हुई जब अक्षय कुमार ने सलमान खान की पूर्व पीआर मैनेजर रेशमा शेट्टी को हायर किया था। रेशमा ने अक्षय के साथ काम शुरु करते ही एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट खिलाड़ी को लाकर दिए।

इसे भी पढ़िए:   चोटों के उस्ताद शाहरूख का नया कारनामा, हंसते हंसते पेट दर्द हो जाएगा

बात तो यहां तक बढ़ गई कि रेशमा बिग बॉस का नया सीजन तक अक्षय को दिलवाना चाहती थीं। जैसे ही यह बात भाईजान को पता चली उनका गुस्सा चरम पर पहुंच गया। इसके बाद लगातार अक्षय और सलमान के बीच खाई बढ़ती ही गई। वैसे इससे पहले सलमान खान सालों तक शाहरुख खान से भी नाराज रहे हैं। बीते दिनों ही उन्होंने शाहरुख से हाथ मिलाया है। देखना होगा कि अब वो अक्षय से कितने समय तक नाराज रहते हैं ?

इसे भी पढ़िए:   भीष्म पितामह का किरदार निभा सकते हैं अमिताभ बच्चन, जानिए किस फिल्म में

इफ्फी 2017 के दौरान सलमान खान और अक्षय कुमार ने इवेंट पर एक दूसरे से बात तक नहीं की। हर कोई दोनों के ऐसे व्यवहार को देखकर दंग रह गया क्योंकि कुछ समय पहले जब अक्की की नई फिल्म 2.0 का म्यूजिक लांच हो रहा था तब भाईजान बिना बुलाये ही इवेंट पहुंच गए थे और उन्होंने पूरी दुनिया के सामने कहा था कि वो यहां सिर्फ अक्षय के लिए आये हैं। अक्षय अपने करियर मे काफी अच्छा कर रहे हैं और वो इससे बहुत खुश हैं।

इसे भी पढ़िए:   'पलटन' लेकर आ रहे हैं जे पी दत्ता, भारत-चीन युद्ध पर है फिल्म

LEAVE A REPLY

three × 1 =