Gossipganj
Film & TV News

मुगल में लीड रोल करेंगे अक्षय कुमार, एक और बायोपिक

0 36

मुगल में लीड रोल करेंगे अक्षय कुमार, एक और बायोपिक , बायोपिक्स की लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है और वो है म्यूज़िक के मुगल गुलशन कुमार का। गानों की रिकॉर्डिंग की छोटी सी दूकान से लेकर टी-सीरीज़ जैसे ब्रैंड तक… इनकी ज़िन्दगी कई उतार चढ़ाव से गुजरी। मशहूर म्यूज़िक लेबल टी-सिरीज़ के मालिक गुलशन जी की पत्नी सुदेश कुमारी अब उनके जीवन पर आधारित फ़िल्म को प्रोड्यूस करने वाली है जिसका नाम है ‘मुगल’।

टी-सीरीज़ के मालिक गुलशन जी के बेटे भूषण कुमार का कहना है कि, ” मुगल मेरे लिए फ़िल्म नहीं है बल्कि मेरा सपना है जो अब पूरा होने वाला है। और यह बात मैं अच्छे से जानता हूं कि अक्षय से बेहतर मेरे पिता को कोई निभा नहीं पाएगा। ” आपको बता दें कि गुलशन जी अपनी बेटी तुलसी कुमार से काफ़ी क्लोज़ थे और इस वजह से आज, तुलसी के जन्मदिन पर मुगल के फर्स्ट लुक को रिविल करके इसकी घोषणा की गई है। सुभाष कपूर मुगल को डायरेक्ट कर रहे हैं और यह इसी साल रिलीज़ होगी।

आपको यह जानकर भी ख़ुशी होगी कि गुलशन कुमार का किरदार बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार निभाने वालें हैं। अक्षय और गुलशन जी की पर्सनल बॉन्डिंग काफ़ी अच्छी थी। अक्षय ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ” मेरी पहली फ़िल्म सौगंध से मेरी और गुलशन जी की बॉन्डिंग शुरू हुई। और मैं बहुत ख़ुशकिस्मत हूं कि मैं उन्हें इतने करीब से जान पाया। हम दोनों एक ही बैकग्राउंड से थे और हमारे बीच बहुत कुछ कॉमन था। मैं उनका किरदार निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। “

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...