Gossipganj
Film & TV News

मुगल फिल्म नहीं छोड़ी है अक्षय कुमार ने और ना ही छोड़ सकते हैं!

0 70

मुगल फिल्म नहीं छोड़ी है अक्षय कुमार ने और ना ही छोड़ सकते हैं! , अक्षय कुमार ने गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म मुगल छोड़ दी है। ये खबर कुछ ज्यादा ही फैल गई थी। कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार ने फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर से क्रिएटिव डिफरेंसेज़ के चलते यह फैसला लिया है। मिड-डे ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि, अक्षय कुमार ने मुगल की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने को कहा था लेकिन फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें नकार दिया। इसी वजह से अक्षय कुमार ने फिल्म से बाहर जाने का फैसला लिया है।

लेकिन सूत्रों के मुताबिक  ‘अक्षय कुमार ने अभी फिल्म को नहीं छोड़ा है। जो खबरें इस समय मीडिया में आ रही हैं, वो गलत हैं। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन वर्क के समय स्क्रिप्ट पर काफी सारे डिस्कशन होते हैं। कलाकार अपने मुताबिक सुझाव देता है और डायरेक्टर उन पर विचार करता है। अगर वो सुझाव सही होते हैं तो डायरेक्टर उन पर अमल भी करता है। यह हर फिल्म की मेकिंग के दौरान होता है।

वैसे यह बात तो है जब किसी फिल्म की स्क्रिप्टिंग चल रही होती है तो कलाकार, फिल्म के डायरेक्टर को अपने सुझाव देता है। अब यह डायरेक्टर के ऊपर है कि वो उन्हें स्वीकार करे या नहीं। वैसे भी सुभाष कपूर और अक्षय कुमार ने इसी साल जॉली एलएलबी 2 जैसी सुपरहिट फिल्म दी है। अक्षय कुमार ऐसे अभिनेता भी नहीं है कि ज़रा सी बात पर फिल्म से मुहं मोड़ लें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...