Gossipganj.com
Film & TV News

अक्षय खन्ना की शादी इस एक्ट्रेस से हो जाती अगर होने वाली सास ना लगाती अड़ंगे!

अक्षय खन्ना की फिल्में भी उतनी सफल नहीं रहीं और ना ही उनकी पर्सनल लाइफ। उन्होंने जिस अभिनेत्री से शादी करनी चाही उस अभिनेत्री ने खुद तो शादी कर ली लेकिन अक्षय खन्ना उसके चक्कर में कुंवारे रह गए। अपने शर्मीले स्वाभाव के कारण अक्षय ने कभी भी अपने प्यार का इजहार नहीं किया।

जिस एक्ट्रेस को अक्षय खन्ना बेहद पसंद करते हैं वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड जगत की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार करिश्मा कपूर हैं। करिश्मा कपूर को अक्षय बहुत प्यार करते थे। लेकिन हालाँकि उन्होंने अपने पिता विनोद खन्ना से इस बारे में बात की थी तो उनके पिता ने करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर के पास शादी का प्रस्ताव भेजा था।

लेकिन जानकारी के अनुसार उनकी पत्नी बबीता कपूर ने इस रिश्ते से मना कर दिया क्यों कि उस समय करिश्मा कपूर का कैरियर आसमान छू रहा था और देखते ही देखते ये शादी होते-होते रह गई फिर उन्होंने कभी भी शादी को लेकर बात नहीं की और करिश्मा कपूर की शादी बिज़नेसमेन संजय कपूर के साथ हो गई।

हालाँकि कुछ सालों में ही दोनों का तलाक हो गया और आज तक करिश्मा कपूर अकेले ही जिन्दगी बिता रही हैं और अक्षय ने भी शादी के बारे में कभी नहीं सोचा है। बता दे की अक्षय खन्ना ‘मॉम’ , ‘इत्तेफाक’ और ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ जैसी फिल्मों में नजर आए अक्षय के काम को लोगों ने सराहा है।