हॉकी कोच के किरदार में नज़र आ सकते हैं अजय देवगन!

0
44
हॉकी कोच

हॉकी कोच के किरदार में नज़र आ सकते हैं अजय देवगन! अजय देवगन के लिए पिछला साल काफी लकी साबित हुआ। एक तरफ उनकी ‘गोलमाल अगेन’ ने उन्हें बॉक्स ऑफिस का किंग साबित कर दिया। तो इस साल वो अपने प्रोडक्शन में बन रही पहली फिल्म ‘मराठी माणूस’ को लेकर सुर्ख़ियों में है। साथ ही ख़बरों की माने तो वो बहुत जल्द एक हॉकी कोच के किरदार में नज़र आयेंगे। टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक़ ‘मॉम’ फिल्म के डायरेक्टर रवि उदयावार उन्हें अपनी अगली फिल्म में साइन कर सकते है। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्म होंगी, जिसमें अजय एक हॉकी कोच के किरदार में नज़र आने वाले है।

इसे भी पढ़िए:   सर्गेई आइजेंस्टाइन | फिल्मों की दुनिया का फादर ऑफ मोंटाज

बात करें अजय के करियर की तो वो इनदिनों अपनी फिल्म ‘रेड’ की शूटिंग में काफी व्यस्त है। इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों में खत्म होगी। फिर, वो इन्दर कुमार की ‘टोटल धमाल’ में काम करेंगे। इसके बाद आकिव अली की रॉम-कॉम में अजय राकूल प्रीत सिंह के साथ काम करते नज़र आयेंगे। यह साल अजय के लिए काफी हेक्टिक गुजरने वाला है। वहीं, ख़बरों की माने तो अजय की पत्नी काजोल भी उनके प्रोडक्शन में बन रही फिल्म की शूटिंग को अब शुरू करने वाली है।  इस साल अजय की रेड बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी।

इसे भी पढ़िए:   होली खेलने के बाद कभी भी तापसी के मां-बाप नहीं पहचान पाते थे अपनी बेटी को

‘मॉम’ के बाद रवि इनदिनों अपनों अगली फिल्म पर काम शुरू करना चाहते है। इसके लिए उन्होंने प्रोड्यूसर बोनी कपूर से भी बात कर ली है। अब उनकी टीम अजय से इस फिल्म के लिए बात कर रही है। अजय ने फिल्म की स्टोरी को सुन लिया है अब वो कुछ दिनों में इस फिल्म को लेकर अपना फैसला सूना सकते है। अगर, वो फिल्म के लिए हामी भरते है तो पहली बार वो किसी स्पोर्ट्स फिल्म में काम करते नज़र आयेंगे। वैसे भी अजय देवगन अलग अलग तरह की फिल्मों को करने के लिए जाने जाते हैं।

इसे भी पढ़िए:   रोमांटिक म्यूजिकल एल्बम 'हीरीये' के पहले गाने की रिकॉर्डिंग हुई पूरी

LEAVE A REPLY

three × one =